×

शनिवार को कर लें यह सरल टोटका, खींची चली आएंगी लक्ष्मी देवी

 

जयपुर। आज के दिन कुछ खास टोटके करने से अमीर बन सकते हैं जीवन से धन से संबंध परेशानी दूर होती है। शनिवार का दिन भगवान शनि का दिन माना जाता है। ऐसा माना जाता है जिन पर भगवान शनि की कृपा होती है वह व्यक्ती जीवन में कई परेशानी से बाहर निकलता है। शनि की कृपा पाने के लिए कई तरह के उपाय किये जाते है लेकिन हर बार यह उपाय सफल हो यह जरुरी नहीं है। इस लेख में हम कुछ ऐसे उपाय बता रहें हैं जिनको शनिवार को करने से जीवन में हर काम में आसानी से सफलता मिलती है।

  • शनिवार की सुबह थोड़े से काले तिल, आटा, शक्कर इन तीनों को मिलाकर चींटियों को खिलाएं, ऐसा करने से जीवन में हर काम मे लाभ मिलता है इसके साथ ही इस काम को शनिवार के दिन करना विशेष माना जाता है।

  • शनिवार के दिन सूर्यास्त के समय काले घोड़े की नाल या फिर नाव की कील से बनी लोहे की अंगूठी को मध्यमा उंगली में पहने। इस अंगूठी को पहनने से शनि की कृपा हमेशा जीवन में बनी रहती है।
  • शनिवार के दिन काले तिल, काला कपड़ा, कंबल, लोहे के बर्तन, उड़द की दाल का दान किसी जरुरत मंद को देने से जीवन में लाभ मिलता है ऐसा करने से जीवन में पैसों की कमी नहीं रहती।

  • शनिवार की सुबह स्नान कर एक कटोरी में सरसों के तेल में अपना चेहरा देखकर उस तेल को दान करे ऐसा करने से घर से धन की कमी दूर होती है।