×

दीपिका रणवीर की कुंड़ली में मंगल दोष के कारण शादी के बाद आ सकती है परेशानी

 

जयपुर।  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहें हैं इनकी शादी की तारीख आ चुकी है। इनके प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चा में थे। आज इनके फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। काफी समय से इनकी शादी की चर्चा बॉलीवुड में जोरशोर से हो रही थी अब इनकी शादी की तारीख का भी ऐलान हो गया है।  बॉलिवुड के रोमांटिक कपल इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बधंने जा रहा है।

 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी से जुड़ी भविष्यवाणी ज्योतिष के आधार पर कर रहें हैं। रणवीर सिंह का नाम शतभिषा नक्षत्र में आने के साथ ही इस का स्वामी  राहु है तो दीपिका का नाम स्वाति नक्षत्र में आने के साथ ही इस नक्षत्र का स्वामी भी राहु है। रणवीर की राशि कुंभ तो दीपिका की राशि तुला है, ज्योतिष के अनुसार इन दोनों राशियों में अच्छा तालमेल बनता है।

कुंभ राशि का स्वामी शनि और तुला राशि का स्वामी शुक्र है, जिसके कारण इन दोनों के रिश्ता हमेशा अच्छा रहेगा। इन दोनों के बीच रिश्तों को लेकर अच्छी और मजबूत समझ रहेगी। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानी आएंगी लेकिन दोनों सामंजस्य बनाना जानते हैं। रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए एक-दूसरे की भावनाओं का हमेशा ध्यान रखेंगे।

ज्योतिष के आधार पर इन दोनों की कुंडली में मंगल दोष है, इसके अलावा इनकी कुंड़ली में सब कुछ सही है। जिसके कारण इनकी वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा दोनों अपने रिश्तो में एक दूसरे को पूरा पूरा मान सम्मान देंगें।