×

ऐसी रेखा व्यक्ति को जीवन में दिलाती है मान सम्मान

 

अधिकतर लोग सरकारी नौकरी की चाह रखते हैं। वही इसके लिए यह प्रयासरत भी रहते हैं मगर कुछ लोगो को कड़ी मेहनत करने के बाद भी सरकारी नौकरी नहीं प्राप्त होती हैं मगर कुछ लोगो को थोड़े से ही प्रयासों से सरकारी नौकरी प्राप्त हो जाती हैं। वही मनुष्य के हाथों की रेखाओं मे सरकारी योग का होना बहुत ही जरूरी होता हैं अगर रेखाएं सरकारी नौकरी का इशारा कर रही हैं तो मनुष्य को सफलता अवश्य ही प्राप्त होगी वही अगर रेखाओं का ऐसा योग नहीं बनता है तो फिर निराश हाथ लग सकती हैं। वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सरकारी नौकरी पाने के लिए हाथ में कौन सी रेखाओं का योग होना जरूरी हैं तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें, कि सूर्य पर्वत अनामिका उंगली की जड़ में होता हैं वही गुरु को भी सरकारी क्षेत्र में लाभ दिलाने वाला ग्रह माना जाता हैं जिन मनुष्यों की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता हैं वही साथ ही सूर्य पर्वत से एक सीधी रेखा बिना किसी रूकावट के होती हैं तो ऐसे लोगो को सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद अधिक होती हैं। वही गुरु ग्रह भी सरकारी क्षेत्र में अधिक लाभ कराता हैं अगर हथेली में गु किसी मनुष्य कीरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो उसे सरकारी क्षेत्र में किसी भी उच्च पद मिलना तय होता हैं। वही ऐसे व्यक्ति को समाज में बहुत अधिक मान सम्मान प्राप्त होता हैं। वही अगर किसी हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत पर जाए तो ऐसे मनुष्य को सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त होने की संभावनरा बहुत होती हैं।

सूर्य पर्वत अनामिका उंगली की जड़ में होता हैं वही गुरु को भी सरकारी क्षेत्र में लाभ दिलाने वाला ग्रह माना जाता हैं जिन मनुष्यों की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता हैं साथ ही सूर्य पर्वत से एक सीधी रेखा बिना किसी रूकावट के होती हैं तो ऐसे लोगो को सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद अधिक होती हैं। रु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो उसे सरकारी क्षेत्र में किसी भी उच्च पद मिलना तय होता हैं। ऐसे व्यक्ति को समाज में बहुत अधिक मान सम्मान प्राप्त होता हैं। ऐसी रेखा व्यक्ति को जीवन में दिलाती है मान सम्मान