×

आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं हथेली के ये निशान

 

आपको बता दें कि हर व्यक्ति के जीवन में हस्तरेखा ज्योतिष और ज्योतिषशास्त्र का ​विशेष महत्व होता हैं वही जीवन में सफलता और विफलता के बरे में भी हस्तरेखा इशारा करती हैं। हाथों की रेखाओं में ऐसे कुछ संकेत छुपे होते हैं जो भविष्य की ओर संकेत करते हैं। वही ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक हाथ में भाग्य रेखा, सूर्य रेखा और क्रॉस के निशान बहुत कुछ कहते हैं। ये रेखा आर्थिक स्थिति से लेकर आपकी सफलता के बारे में इशारा करते हैं। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी रेखाओं के बारे में जो आपके भविष्य के बारे में बताते हैं, तो आइए जानते हैं।

हथेली में अच्छी भाग्य रेखा हो तो आप भाग्यशाली हैं। इससे आपके जीवन में धन दौलत की कोई कमी नहीं होगी। अगर आपके हाथ में भाग्यरेखा कमजोर, टूटी फूटी या अन्य कोई रेखा उसको काटती हुई जाए तो आपका भाग्य साथ नहीं देता। जीवन में आर्थिक तंगी बनी रहती हैं मेहनत के मुताबिक फल की प्राप्ति नहीं होती हैं। वही हथेली में अच्छी सूर्य रेखा हैं तो जीवन में आपको कभी भी मान सम्मान की कमी नहीं होती हैं अगर आपकी हथेली में सूर्य रेखा ना हो तो जीवन में अपेक्षित मान सम्मान नहीं मिल पाता हैं। मेहनत के मुताबिक भी उसे सफलता नहीं मिलती हैं। वही व्यक्ति को जीवन में उपेक्षाओं का शिकार होना पड़ता है। आपकी हथेली में स्थित पर्वत सही उभार लिए हुए नहीं हैं तो भाग्य का साथ नहीं मिल जाएगा। इससे आपको परेशानियां का सामना करना पड़ सकता हैं। काम बनते बनते बिगड़ भी जाता हैं।

हथेली में अच्छी भाग्य रेखा हो तो आप भाग्यशाली हैं। इससे आपके जीवन में धन दौलत की कोई कमी नहीं होगी। अगर आपके हाथ में भाग्यरेखा कमजोर, टूटी फूटी या अन्य कोई रेखा उसको काटती हुई जाए तो आपका भाग्य साथ नहीं देता। जीवन में आर्थिक तंगी बनी रहती हैं मेहनत के मुताबिक फल की प्राप्ति नहीं होती हैं। आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं हथेली के ये निशान