×

धनवान बनाने वाली होती है हथेली की ये रेखाएं

 

हर व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र और हस्तरेखाशास्त्र का विशेष महत्व होता हैं ऐसा माना जाता हैं कि हस्तरेखा ज्योतिष के द्वारा व्यक्ति के आने वाले भविष्य के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता हैं। वही हथेली पर कई तरह की रेखाएं और आकृतियां पाई जाती हैं जिनका संबंध मनुष्य के भाग्य, धन और ऐशो आराम से होता हैं वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं हथेली पर व्यक्ति के धनवान और सुख सुविधा संपन्न बनाने वाली रेखाएं कौन सी होती हैं तो आइए जानते हैं।

अगर किसी मनुष्य की हथेली में जहां बुध पर्वत या शनि पर्वत बना हुआ होता हैं वहां पर कोई तराजू का निशान बनने पर मनुष्य को कभी भी पैसो की कमी महसूस नहीं होती हैं। वही व्यक्ति अपने जीवन में खूब तरक्की और पैसा कमाता हैं। ऐसे लोगों की सामाजिक प्रतिष्ठा बहुत ही अच्छी रहती हैं। वही हथेली पर शुक्र पर्वत का बहुत अधिक महत्व होता हैं वही शुक्र पर्वत के अच्छे होने से मनुष्य को सभी तरह की सुविधाएं और ऐशो आराम प्राप्त होते हैं वही अगर शुक्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा सीधे सूर्य पर्वत पर जा कर मिलती हैं तो बहुत ही शुभ और लकी मानी जाती हैं ऐसे लोग राजयोग जैसा सुख प्राप्त करते हैं। वही जब किसी की हथेली पर मणिबंध से निकलकर कोई रेखा एकदम स्पष्ट और सीधे शनि पर्वत पर जाकर मिलती हो वह मनुष्य बहुत ही भाग्यशाली और सफल होता हैं ऐसे लोग धनवान बनते हैं। कुछ लोगों के ऊपर महालक्ष्मी हमेशा ही मेहरबान रहती हैं ये ऐसे लोग होते हैं जिनकी हथेली पर अनामिका उंगली के पास से निकलकर कोई रेखा चंद्र पर्वत में जाकर मिलती हैं। ये व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली और धनवान होते हैं।

जब किसी की हथेली पर मणिबंध से निकलकर कोई रेखा एकदम स्पष्ट और सीधे शनि पर्वत पर जाकर मिलती हो वह मनुष्य बहुत ही भाग्यशाली और सफल होता हैं ऐसे लोग धनवान बनते हैं। कुछ लोगों के ऊपर महालक्ष्मी हमेशा ही मेहरबान रहती हैं ये ऐसे लोग होते हैं जिनकी हथेली पर अनामिका उंगली के पास से निकलकर कोई रेखा चंद्र पर्वत में जाकर मिलती हैं। धनवान बनाने वाली होती है हथेली की ये रेखाएं