×

कुंडली से जानें आपके पास घर या गाडी होंगे या नहीं

 

जयपुर । जैसा की आप जानते हैं कि हर इंसान का सपना होता है की उसका खुद का घर हो और गाडी हो। लेकिन हर किसी की ऐसी इसान की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती कि वह अपना खुद का घर या गाड़ी खरीद सके। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में इंसान की कुंडली के भाव के आधार पर उनके भविष्य के बारे में बताने जा रहे हैं कि उनकी कुंड़ली में अपने घर और कार का योग है अथवा नहीं। अगर आपकी अगर आप भी जानना चाहते है की आपके पास खुद का घर या गाडी होंगे या नहीं तो इस आर्टिकल को जरुर पढ़े ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपना खुद घर खरीदने के लिए या बनाने के लिए जातक की कुंडली में चंद्र और मंगल को मजबूत होना चाहिए। अगर जातक की कुडली में चंद्र और मंगल पंचम गृह में है तो जातक जल्द ही अपना घर तथा कार खरीद सकता है।
बता दें कि जिन जातकों की कुंडली में चौथा भाव बलि हो उसका घर जरूर बनता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिन जातकों की कुंडली में शुक्र की दृष्टी अच्छी होती है। तथा दूसरे गृह में शुक्र होता है उनके घर काफी आलिशान होते हैं।
बता दें कि अगर आप भी अपना घर बनाना चाहते है तो 11 मंगलवार गरीबो को मिठाई खिलाएं। अथवा किसी भी मंदिर में जाकर मंदिर के देवता के वाहन की पूजा करे। जैसे शिव के वाहन नंदी , गणेश जी के वाहन चूहा, दुर्गा का वाहन सिंह की पीजा करें तथा इसके बाद भगवान की मूर्ती की पूजा करें।

जैसा की आप जानते हैं कि हर इंसान का सपना होता है की उसका खुद का घर हो और गाडी हो। लेकिन हर किसी की ऐसी इसान की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती कि वह अपना खुद का घर या गाड़ी खरीद सके। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में इंसान की कुंडली के भाव के आधार पर उनके भविष्य के बारे में बताने जा रहे हैं कि उनकी कुंड़ली में अपने घर और कार का योग है अथवा नहीं। कुंडली से जानें आपके पास घर या गाडी होंगे या नहीं