×

स्वप्नज्योतिष: अगर सपनों में दिखे कब्रिस्तान तो मिलता हैं खूब धन दौलत

 

हर कोई सपने देखता हैं वही रात के वक्त जो सपने देखते हैं वे व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालते हैं सपने आने वाले भविष्य की ओर संकेत करते हैं स्वप्नज्योतिष के अनुसार रात को नींद में नींद में सपने देखने का संबंध जीवन से होता हैं इसके साथ ही इसका कुछ न कुछ अर्थ भी निकलता है। मगर बहुत बार कुछ ऐसे सपने देखने को मिलते हैं जो व्यक्ति को चिंता में डाल देते हैं ऐसे सपने अशुभ नहीं बल्कि शुभ माने जाते हैं तो आज हम आपको सपनों से जुड़ी कुछ बातें और सपनों के अर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

अगर आप को सपने में कब्रिस्तान दिखाई देता हैं तो ऐसे में डरने की जगह व्यक्ति को प्रसन्न होना चाहिए। वास्तु के मुताबिक इसे सपने में देखने से समाज में मान सम्मान बढ़ने के साथ तरक्की की ओर इशारा करता हैं इसके साथ अगर किसी ने आपसे पैसे उधार लिए हैं तो वो भी आपको जल्दी ही मिलने वाला होता हैं। अधिकतर लोगों को खुले आसमान में तारों को देखना पसंद होता हैं मगर कही ये तारे सपने में दिखे तो इसका अर्थ होता हैं कि परिवार के किसी सदस्य को कोई खुशखबरी प्राप्त होने वाली हैं इसके साथ ही कारोबार में तरक्की के मार्ग खुल सकते हैं अच्छा मुनाफा भी हो सकता हैं।

ऐसा कई बार होता हैं कि लोग सपने में खुद को गरीब देखते हैं ऐसे में वे बहुत परेशान हो जाते हैं। मगर सपने में खुद को गरीब व तंग हालत में देखना शुभ होता हैं वास्तु और ज्योतिष के मुताबिक इसका अर्थ आपको कहीं से धन मिलने या आपका कोई सपना भी पूरा होने वाला हैं।