×

Numerology prediction यहां पढ़ें 27 जून का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1.अगर आप अपने काम या पेशेवर जीवन से संतुष्ट नहीं है तो उसमें भी आप बदलाव ला सकते हैं आज का दिन बढ़िया बना रहेगा। परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग नीला है। 

2. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का आपको मौका मिल सकता है दिन ठीक ठाक रहेगा। अपने मन की बात आप किसी खास से व्यक्त कर सकते हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग पीला है। 

3. आज का दिन सामान्य है पड़ोसियों की समस्याएं या भाई बहन की परेशानियां आज आपके लिए चिंता का कारण हो सकती है आर्थिक तौर पर आपको बदलाव देखने को मिलेगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग लाल है। 

4. आज अपने आपको आजाद करें और अपने आपको मार्ग में आने वाले अवरोधों से दूर रखें। लोगों के साथ मिलने जुलने की जरूरत महसूस कर सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी है। 

5. पारिवारिक जीवन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है वरना बात और बिगड़ सकती है मित्रों का सहयोग मिल सकता है शुभ अंक 1, शुभ रंग केसरिया है। 

6. आप आज लोगों से बातचीत करने और नेटवर्किंग में दिलचस्पी दिखाएंगे। अपनी मेहनत और प्रयास से आप बाधाओं को आसानी से दूर कर सकते हैं दिन ठीक रहेगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग क्रीम है। 

7. वाद विवाद आपकी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी इंतजार करना पड़ सकता है काम काज में कमी आएगी। शुभ अंक 9 शुभ रंग भूरा है। 

8. आज आप कई कार्यों में व्यस्त नजर आ सकते हैं जिनमें से आधिकारिक मामले आपका अधिक समय ले सकते हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें शुभ अंक 22, शुभ रंग ग्रे है। 

9. मौजूद आर्थिक माहौल और अन्य परिस्थितियों में आपको आत्मविश्वास की जरूरत है। माता पिता की सेहत को लेकर आज आपको चिंता हो सकती है काम में मन नहीं लगेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग फिरोजी है।