×

Numerology prediction यहां पढ़ें 25 जून का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. अभी आप जो खुशी और शक्ति महसूस कर रहे हैं उससे आपको भीड़ से अलग पहचान मिल सकती है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर होंगी। शुभ अंक 6, शुभ रंग नीला है। 

2. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्द ही शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है आर्थिक तौर पर मजबूती बनी रहेगी। माता पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 8, शुभ रंग पीला है। 

3. पारिवारिक जीवन में चल रही परेशानियां हल हो सकती है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर होंगी। विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है शुभ अंक 3, शुभ रंग हरा है। 

4. आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा। लोग आपको समझ रहे हैं और आपकी ओर आकर्षित हो रहे हैं परिवार में चल रही परेशानियां समाप्त होंगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग लाल है। 

5. काम काज की अधिकता दिनभर बनी रह सकती है। आज आप मीटिंग और प्रेसेंटेशन्स में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं मित्रों के साथ वक्त भी गुजार सकते हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग क्रीम है। 

6. आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा है। सपने सच हो सकते हैं यह बात आप आ ज महसूस कर सकते हैं आज परिस्थितियां और भाग्य आपके पक्ष में होगा। शुभ अंक 45, शुभ रंग गुलाबी है। 

7. आज का दिन आपके लिए बढ़िया होने वाला है संतान की ओर से आपको खुशखबरी मिल सकती है जीवनसाथी के साथ आप वक्त गुजार सकते हैं काम पूरे होंगे। शुभ अंक 11, शुभ रंग सफेद है। 

8.प्यार और धन दोनों आपके जीवन में अहम भूमिका निभरकर उसे रोमांचक बना रहे हैं काम काज में कमी देखने को मिल सकती है प्रेमी के साथ डेट पर जा सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग सुनहरा है। 

9. जीवन मुश्किलों से भरा हुआ है लेकिन अपने प्रयासों से आप उन पर भी विजय हासिल कर सकते हैं काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है मित्रों का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग लेमन है।