×

Numerology prediction यहां पढ़ें 12 जून का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं राजनीतिक तौर पर आप सक्रिय रहेंगे। परिवार में चल रही परेशानियां हल हो सकती है जीवनसाथी का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग क्रीम है। 

2. माता पिता की सेहत को लेकर आज चिंता बनी रह सकती है धन खर्च में भी वृद्धि हो सकती है काम काज में दिक्कतों का सामना आपको करना पड़ सकता है शुभ अंक 56, शुभ रंग पीला है। 

3. अधिक खान पान आपकी सेहत को खराब कर सकता है किसी को रुपया पैसा उधार न दें। आर्थिक तौर पर बदलाव महसूस होगा। छोटी यात्रा के योग बन रहे हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग लाल है। 

4. आप अपनी महत्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिए जी तोड़ मेहनत व परिश्रम करेंगे। आज का दिन ठीक ठाक बना रह सकता है आपको कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है शुभ अंक 3, शुभ रंग नीला है। 

5. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रह सकती है यह समय आपके लिए अनुकूल साबित होगा। ऐसे में जमकर लाभ उठाएं। आज के दिन नए नए लोगों से आपका संपर्क भी बन सकता है शुभ अंक 1, शुभ रंग भूरा है। 

6. कारोबार और नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन सामान्य होने वाला है आर्थिक तौर पर बदलाव देखने को मिल सकता है जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग ग्रे है। 

7. आज के दिन नए नए लोगों से आपका संपर्क बनेगा। आज आपकी यात्राएं निरर्थक साबित हो सकती है। मित्रों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। काम में देरी हो सकती है शुभ अंक 1, शुभ रंग सिल्वर है। 

8. प्रेमी युगल आज एक साथ अधिक वक्त बिताएंगे। अपने प्रेमी के सामने विवाह का प्रस्ताव भी रखना आपके परिवार में तनाव का कारण हो सकता है आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। शुभ अंक 6, शुभ रंग मैरुन है। 

9. बैंक बैलेंस में खर्चों की वजह से कमी आ सकती है ध्यान से प्लानिंग करें मेहनत आपको सफलता जरूर दिलाएगी। परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है शुभ अंक 45, शुभ रंग पीला है।