×

Numerology prediction यहां पढ़ें 13 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन ठीक ठाक होने वाला है काम काज में तेजी देखने को मिल सकती है अपने मन की बात आप परिवार जनों से कर सकते हैं मित्रों का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 8, शुभ रंग लाल है। 

2. लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं अपनी सेहत और सामान का स्वयं ध्यान रखें। आर्थिक तौर पर बदलाव देखने को मिल सकता है संतान को लेकर चिंता बनी रहेगी। शुभ अंक 55, शुभ रंग स्लेटी हैं। 

3. बेहतरनी मौके आपको आज मिल सकते हैं समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। दिन आध्यात्मिक रूप से बेहद प्रबल है इसलिए आज आप दिमाग की जगह दिल से सुनें। शुभ अंक 7, शुभ रंग हरा है। 

4. नौकरी व कारोबार से जुड़े लोगों को अभी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है माता पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है धन खर्च में वृद्धि होगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग भूरा है। 

5. आज का दिन अच्छा होने वाला है सच्चे मनुष्य के तौर पर आपकी पहचान अब और भी अधिक हो रही है। काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग नीला है। 

6. आज कामकाज को लेकर आपको अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं कारोबार से जुड़े लोगो को मुनाफा भी आज मिलेगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग पीला है। 

7. आज का दिन अच्छा होने वाला है कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है जो आपको किसी योजना में काफी फायदा ​दिलाएंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। शुभ अंक 6, शुभ रंग गोल्डन है। 

8. कानूनी मामलों के लिए आपको यात्रा करनी पड़ सकती है अगर ऐसा है तो नए स्थानों को देखने और अपने क्षितिज को विस्तृत करने का आनंद लें। शुभ अंक 2, शुभ रंग लाल है। 

9. उच्च शिक्षा के लिए अनुकूल समय जल्द ही आने वाला है बिजनेस में आज आपको लाभ मिल सकता है। काम काज में अधिका बनी रह सकती है माता का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर है।