×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 28 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आपकी जान पहचान समान विचारधारा वाले लोगों से बढ़ेगी। कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं मान सम्मान में वृद्ध हो सकती हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 8, शुभ रंग नीला हैं।

2. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं पारिवारिक कार्यक्रम मे व्यस्त रह सकते हैं साझेदारी और संबंधों पर सोच ​समझकर निर्णय लें। शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर हैं।

3. आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं विद्यार्थियों को अपनी मेहनत के अनुरूप सफलता हासिल होगी। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन सामान्य होने वाला हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग पीला हैं।

4. जीवनसाथी के साथ आज किसी बात को लेकर बहस हो सकती हैं आर्थिक उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता हैं यात्रा के योग बन रहे हैं अपनी सेहत का आप विशेष ध्यान रखें। शुभ अंक 7, शुभ रंग गुलाबी हैं।

5.आज सकारात्मक विचार धारा वाले लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती हैं आर्थिक परेशानियों से थोड़ी राहत प्राप्त होगी। नौकरी पेशा लोगों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग ​गोल्डन हैं।

6. कानूनी मामले से जुड़े लोगों को आज सफलता हासिल हो सकती हैं कागजी कार्यवाही में देरी हो सकती हैं परिवार और मित्रों का आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग नीला हैं।

7. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं कारोबार से जुड़ी यात्रा आपको करनी पड़ सकती हैं सरकारी काम काज में तेजी देखने को मिलेगी। परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग ग्रे हैं।

8. आज का दिन आपके लिए बढ़िया होने वाला हैं कारोबार और व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी। नौकरी पेशा लोगों को भी उन्नति मिल सकती हैं काम में तेजी बनी रहेगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग लाल हैं।

9. आर्थिक मामले के लिए आज का दिन शुभ होने वाला हैं धन में लाभ हो सकता हैं विवाह की तारीख तय हो सकती हैं काम पूरे होने में थोड़ा समय लग सकता हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग वायलेट हैं।