×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 26 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं त्वचा से संबंधित रोग आज आपको परेशान कर सकते हैं राजनीति कार्यों में आपकी रूचि बढ़ सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग पीला हैं।

2.आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज पूरा दिन आज व्यस्त रह सकते हैं घर से जुड़े काम काज करेंगे। जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं आर्थिक उतार चढ़ाव बना रह सकता हैं मन प्रसन्न होगा। शुभ अंक 50, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. दूसरों की नजर में आपकी छवि सुधरेगी। प्रेम और रोमांस का सफल शुरू हो सकता हैं दिन बढ़िया बना रह सकता हैं कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग वायलेट हैं।

5. आज का दिन सामान्य होने वाला हैं आप कहीं मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं अविवाहित लोगों के लिए सगाई संबंध के योग बन रहे हैं युवा वर्ग का समय अच्छा व्यतीत होगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग भूरा हैं।

6. धन संबंधी मामलों में रूकावटें आ सकती हैं फिर भी जरूरतों को पूरा कर लेंगे। आपसे लोग बहुत प्रभावित हो सकते हैं लंबे वक्त से चले आ रहे कोर्ट कचहरी के कार्य गति पकड़ेंगे। शुभ अंक 9, शुभ रंग ग्रे हैं।

7. आज का दिन आपके लिए बढ़िया होने वाला हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिल सकता हैं धार्मिक स्थालों पर जाना पसंद करेंगे। शुभ अंक 12, शुभ रंग पीला हैं।

8. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं कारोबार और व्यापार से जुड़ी यात्रा करनी पड़ सकती हैं पुराने रोग के कारण आज थोड़ी परेशानी हो सकती हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग सफेद हैं।

9. धार्मिक नजरिएं से देखे तो आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं धार्मिक स्थलों पर जाना हो सकता हैं धन संबंधी मामलों में रूकावटें आएंगी फिर भी जरूरतों को पूर कर लेंगे। शुभ अंक 50, शुभ रंग गोल्डन हैं।