×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 24 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपको आर्थिक उन्नति के संकेत मिल रहे हैं किसी प्रभावशाली व्यक्ति से भी आपकी मुलाकात हो सकती हैं आज का दिन बहुत ही खास होने वाला हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग नीला हैं।

2. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं आलस्य को खुद पर हावी न होने दें। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं विवाद से बचने का प्रयास करें। शुभ अंक 9, शुभ रंग हरा हैं।

3. कारोबार से जुड़े लोगों को आज उतार चढ़ाव देखना पड़ सकता हैं संतान को लेकर चिंता बनी रह सकती हैं घर की जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती हैं कार्य पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग ग्रे हैं।

4. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं खुद को उर्जावान महसूस कर सकते हैं सरकारी काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं परिवार में शांति बनी रहेगी। शुभ अंक 1, शुभ रंग गोल्डन हैं।

5. आज का दिन सामान्य होने वाला हैं अपने सहकर्मियों से सचेत रहें, कोई भी आपके काम को गलत तरीके से पेश कर सकता हैं भविष्य संबंधी योजना बनाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 50, शुभ रंग फिरोजी हैं।

6. कार्यभार की अधिकता आज पूरे दिन हो सकती हैं घर परिवार में किसी बात को लेकर विवाद बढ़ सकता हैं मन को शांत रखने का पूरा प्रयास करें। काम काज में तेजी देखने को मिलेगी। शुभ अंक 22, शुभ रंग क्रीम हैं।

7. आज धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बनी रह सकती हैं कारोबार से जुड़े लोगों को धन लाभ हो सकता हैं संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग गुलाबी हैं।

8. दूर देश की यात्रा करने के योग बन रहे हैं आर्थिक उन्नति हो सकती हैं जीवनसाथी के साथ मिलकर घर से जुड़ी खरीदारी भी कर सकते हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें बाहर का खाने से बचें। शुभ अंक 40, शुभ रंग भूरा हैं।

9. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं बॉस आपके काम से खुश हो सकता हैं। पदोन्नति के योग बन रहे हैं आर्थिक लाभ भी आज मिल सकता हैं शुभ अंक 56, शुभ रंग बैंगनी हैं।