×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 23 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1.आज का दिन आपके लिए बेहतर होने वाला हैं परिवार के सभी सदस्यों का सहयोग आपको प्राप्त होगा और चारों ओर खुशियां बनी रहेगी। आप वस्त्र, उपहार आभूषण आदि की खरीदारी कर सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग सफेद हैं।

2. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं खान पान पर आज आपको ध्यान देना होगा। शुभ अंक 5, शुभ रंग हरा हैं।

3. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं। जरूरतमंद लोगों की मदद ओर सेवा कर सकते हैं ​धार्मिक कार्यों में रूचि बनी रह सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 50, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं आर्थिक स्थिति ठीक बनी रह सकती हैं आपके किए गए काम में आपको सफलता मिलेगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग फिरोजी हैं।

5. आज कार्य की अधिकता हो सकती हैं रूका पड़ा काम आज फिर से चलेगा। किसी भी तरह के झगड़े को सुलझाने का समय ठीक हैं प्रेम प्रसंगों में आपको सफलता मिलेगी। शुभ अंक 30, शुभ रंग बैंगनी हैं।

6. आज कहीं निवेश करने से आपको बचना होगा। आपको हानि भी हो सकती हैं कार्य की अधिकता होगी। सरकारी काम काज पूरे हो सकते हैं कानूनी फैसले भी आपके पक्ष में होंगे। शुभ अंक 21, शुभ रंग ग्रे हैं।

7. आज कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता हैं परिवार का सहयोग मिलेगा। मा​नसिक तनाव बना रह सकता हैं कोई नया काम शुभ करने के लिए दिन शुभ हैं शुभ अंक 51, शुभ रंग पीला हैं।

8. आज का दिन छात्रों के लिए बढ़िया बना रह सकता हैं कार्य की अधिकता होगी। नौकरी पेशा लोगों की जिम्मेदारियां आज बढ़ सकती हैं यात्रा करने के योग बन रहे हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग गोल्डन हैं।

9. गैर जरूरी कार्यों से आज आपको बचना होगा। धन सम्पत्ति और प्रेम संबंधों में अधिक आजादी न लें। नए काम को आयाम दें। किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग सुनहरा हैं।