×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 22 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आप अपना काम सोच समझकर और शांति से करें आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। सरकारी कामकाज में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग नीला हैं।

2. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन हो सकती हैं कानूनी मामले में भी आपको सफलता हासिल होगी। पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग सिल्वर हैं।

3. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं संयम से काम लेने की जरूरत हैं क्रोध पर नियंत्रण रखें। जरूरी चीजों की खरीदारी भी आज आप कर सकते हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग ​पीला हैं।

4. आज का दिन ठीक ठाक बना रह सकता हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं काम की जिम्मेदारियां आज बढ़ सकती हैं नए मित्र बनाने का मौका मिल सकता हैं शुभ अंक 34, शुभ रंग हरा हैं।

5. सालों से अटका पड़ा धन आज आपको प्राप्त हो सकत हैं आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होगा। मन बहुत बेचेन रहेगा। प्रेमी से मुलाकात हो सकती हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग फिरोजी हैं।

6. आज प्रेमी से बहस न करें वरना रिश्ते में कड़वाहट आ सकती हैं पूरे दिन कार्य की अधिकता होगी। यात्रा से आपको व्यापार में फायदा मिल सकता हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 5, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रहेगा। आपको लाभ मिलने की संभावना दिख रही हैं मगर किसी भी काम को करने में जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। शुभ अंक 18, शुभ रंग नारंगी हैं।

8. आज का दिन बढ़िया बना रह सकता हैं कारोबार का विस्तार और आर्थिक लाभ की उम्मीद हैं संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी हैं।

9. आज का दिन सामान्य हैं अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें कार्यालय में विवाद हो सकता हैं आपकी मुलाकात पुराने मित्र से होगी। विदेश जाने की इच्छा हो सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग क्रीम हैं।