×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 21 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं मेहमानों का आगमन आज हो सकता हैं उनकी आवभगत में आप व्यस्त रहेंगे। नौकरी में आय के अवसर मिल सकते हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग लेमन हैं।

2. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं किसी से आपका विवाद हो सकता हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने का पूरा प्रयास करते हैं आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. आज का दिन बेहद खास होने वाला हैं कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल हो सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आपको प्राप्त होगा। रोजागार के अवसर मिल सकते हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग पीला हैं

4. काम में लापरवाही न करें नहीं तो शत्रुओं को आपके खिलाफ बोलने का मौका मिल सकता हैं आप अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह बड़ी ही गंभीरता के साथ आज कर सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा हैं।

5. आज पूरे दिन कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं जीवनसाथी से संबंधों में सरलता व सहजता देखने को मिल सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग लाल हैं।

6. कानूनी मामले में आज आपको सफलता मिल सकती हैं सरकारी काम काज भी पूरे होते नजर आएंगे। पुराने मित्रों के साथ आज वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं होने वाला हैं कोई व्यक्ति आपके साथ विश्वासघात कर सकता हैं कोर्ट केस में सफलता मिल सकती हैं सच्चे लोगों स आपका संपर्क बनेगा। शुभ अंक 44, शुभ रंग सिल्वर हैं।

8. काम काज को लेकर आज का दिन व्यस्तता से भरा होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों का भी आपको सामना करना पड़ सकता हैं कागजी कार्यवाही करने से आज बचें। शुभ अंक 12, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. कारोबार और व्यापार में नए कार्यों की प्रेरणा आपको प्राप्त हो सकती हैं आज राजनीतिक लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं आपके अच्छे स्वभाव के कारण दूसरों का भला हो सकता हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग सफेद हैं।