×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 19 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी। कई पुरानी समस्याएं दुबारा तंग कर सकती हैं आज बिना बात के क्रोध आ सकता हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग पीला हैं।

2. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन हो सकती हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य बना रहेगा। अपने सहकर्मियों के साथ विवेक से काम लेना होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग हरा हैं।

3. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होगी जो टांग खीचने में लगे रहेंगे। रूके हुए काम गति पकड़ सकते हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. आज आपको धैर्य के साथ काम लेने की जरूरत हैं कारोबार में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता हैं यात्रा भी आपको करनी पड़ सकती हैं संतान की चिंता बनी रहेगी। शुभ अंक 10, शुभ रंग नीला हैं।

5. आज किसी काम को पूरा करने में आप तन मन धन लगा सकते हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। सरकारी काम काज में देरी हो सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग ग्रे हैं।

6. विवाह और प्रेम में बाधा आ सकती हैं अपना कीमती वक्त बेकार की बातों में व्यर्थ न गवाएं आर्थिक स्थिति भी आज आपकी सामान्य बनी रहेगी। मित्रों से मुलाकात हो सकती हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आज का दिन ठीक ठाक होने वाला हैं सरकार द्वारा परेशानियां मिल सकती हैं आप अपने में ही चिन्तन मनन करते रहेंगे। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग भूरा हैं।

8. आज आपको दुर्घटना से सावधान रहना होगा और वाहन ध्यान से चलना होगा। आपकी मेहनत से व्यापार में तरक्की हो सकती हैं कार्य की अधिकता बढ़ सकती हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आज का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया होने वाला हैं आर्थिक लाभ मिल सकता हैं परिवार और मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी भी हो सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग गोल्डन हैं।