×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 18 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. नौकरी कारोबार के लिए आज का दिन बेहतर होने वाला हैं आपके कार्य की प्रशंसा हो सकती हैं आज आप बहुत अधिक व्यस्त नजर आ सकते हैं पैसा गलत कामों में भी खर्च हो सकता हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग पीला हैं।

2. कार्यक्षेत्र में कोई शुभ समाचार आज आपको मिल सकता हैं धन हानि का सामना करना पड़ सकता हैं इसलिए आर्थिक फैसले आज आपको सोच विचार कर लेने होंगे। शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा हैं।

3. आज परिस्थितियां आपके लिए कठिन हो सकती हैं मानहानि का डर बना रह सकता हैं सतर्क रहने की जरूरत हैं कारोबार और नौकरी में रूकावट आ सकती हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग गोल्डन हैं।

4. आज का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया होने वाला हैं काम काज में मन लग सकता हैं किसी प्रकार के विवाद से आज आपको दूर रहना होगा। काम पूरे होंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग ग्रे हैं।

5. प्रेम और दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रह सकती हैं कार्य मे आज मन कम लगेगा। परंतु काम का दबाव आपके उपर हो सकता हैं संभलकर कार्य करना होगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग भूरा हैं।

6. आज किसी मुश्किल घड़ी का आप सामना कर सकते हैं सतर्क रहने की जरूरत हैं कार्य में कोई नया प्रोजेक्ट भी आज आपको मिल सकता हैं खुशी का अहसास होगा। शुभ् अंक 10, शुभ रंग नारंली हैं।

7. आर्थिक पक्ष के लिए आज का दिन ठीक नहीं हैं इसलिए धन की लेन देन सावधानी के साथ करें। निजी जीवन में कोई चौंकाने वाली घटना घटित हो सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग फिरोजी हैं।

8. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं यात्रा पर जा सकते हैं कारोबार से जुड़े लाभ मिल सकते हैं बाहर का कुछ भी खाने से आज आपको बचना होगा। शुभ अंक 30, शुभ रंग पीला हैं।

9. भाग्य का साथ आज आपको मिल सकता हैं कार्य क्षेत्र में आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। जिसके कारण गर्व महसूस करेंगे। नौकरी की प्रतियोगिता के परिणाम अनुकूल होंगे। शुभ अंक 22, शुभ रंग सिल्वर हैं।