×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 26 नवंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज परिस्थितियां आपके अनुकूल नहीं हैं आपका स्वास्थ्य आज तोड़ा ढीला रह सकता हैं योग, व्यायाम प्राणायाम करें। व्यापार में टैक्स संबंधी परेशानी समाप्त हो सकती हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग वायलेट हैं। 

2. आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं परिवार के सभी लोग आपका सम्मान करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश जल्द पूरी हो सकती हैं रिश्तेदारों से खुशखबरी मिलेगी। शुभ अंक 12, शुभ रंग गुलाबी हैं। 

3. व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती हैं संतान की ओर से परेशानी उत्पन्न हो सकती हैं सामाजिक और कल्याणकारी कार्यों में भाग ले सकते हैं आज आपको कोई उपहार मिल सकता हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग सिल्वर हैं। 

4. आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं नए मित्र भी आपके बन सकते हैं प्रेमी से मुलाकात हो सकती हैं परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। काम पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 7 शुभ रंग क्रीम हैं। 

5. संपत्ति संबंधी विवाद आज बढ़ सकता हैं व्यर्थ के तर्क वितर्क में समय नष्ट न करें। खुशहाली के लिए बनाई गई योजनाएं सफल होंगी। पार्टी व समारोह में व्यस्त रह सकते हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग लेमन हैं। 

6.अपने परिवार से आपको भावनात्मक लगाव रहेगा। कारोबार में आपको धन लाभ मिल सकता हैं धार्मिक कार्यों की ओर आपका रूझान देखने को मिल सकता हैं मन प्रसन्न बना रहेगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग फिरोजी हैं। 

7. आप अपने व्यवहार व काम में सकारात्मक परिवर्तन लाएंगे। मेहमानों का आगमन हो सकता हैं व उनकी आवभगत में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में आय के अतिरिक्त स्तोत बन सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग हरा हैं। 

8. किसी रिश्तेदार से आज आपका विवाद हो सकता हैं अपने क्रोध पर काबू रखें कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार के साथ अधिक समय गुजार सकते हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग भूरा हैं। 

9. आज आप काम में लापरवाही करेंगे तो शत्रुओं को आपके खिलाफ बोलने का मौका मिल सकता हैं आप अपनी जिम्मेदारियों का निर्वा बड़ी ही गंभीरता से करेंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग जामुनी हैं।