×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 15 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आर्थिक क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलने के आसार हैं आज निवेश के लिए उचित दिन हैं मेहमानों व रिश्तेदारों के साथ व्यस्तता बनी रह सकती हैं पति पत्नी के रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला हैं। 

2. आज पूरे दिन काम की अधिकता हो सकती हैं परिवार और मित्रों का भी आपको सहयोग मिल सकता हैं पति पत्नी के साथ रिश्तों व संबंधों में ताजगी आएगी। शुभ अंक 30, शुभ रंग गुलाबी हैं।  

3. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं परिवार के सभी सदस्य आपको, आदर व मान सम्मान दे सकते हैं काम काज आज पूरे हो सकते हैं धार्मिक कार्य में रूचि बनी रहेगी। शुभ अंक 9, शुभ रंग लेमन हैं। 

4. आज आपके कुछ काम तो आसानी से पूरे हो जाएंगे वही कुछ काम के लिए आपको भागदौड़ भी करनी पड़ सकती हैं जीवनसाथी के साथ लंबे वक्त से चल रहे मतभेद समाप्त हो सकते हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग पर्पल हैं। 

5. नौकरी वाले लोगों को थोड़ी परेशानी आज हो सकती हैं मगर इसका उपाय भी जल्द मिल जाएगा। आज आप कुछ पुरानी बातों पर गौर करेंगे। समय से दवा लेते रहे। शुभ अंक 7, शुभ रंग लाल हैं। 

6. आज आपके काम की तारीफ हो सकती हैं आपका समय अच्छा रहेगा। अपने परिवार और संतान के साथ वक्त गुजार सकते हैं प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद हो सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग भूरा हैं। 

7. कुछ पुराने साथियों से मुलाकात हो सकती हैं मगर अपने भविष्य के योजना के बारे में किसी को न बताएं। परिवार में कुछ सामान के खरीदारी को लेकर विवाद हो सकता हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग क्रीम हैं। 

8. आज आपका दिन अच्छा बना रह सकता हैं कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं आपका परिवार पूरा सहयोग करेगा। साथ ही जीवनसाथी से कुछ सरप्राइज मिल सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग वायलेट हैं। 

9. सालों से अटका पड़ा धन मिल सकता हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना बना रहेगा। काम काज आज पूरे हो सकते हैं जीवनसाथी के साथ आप अच्छा वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग सिल्वर हैं।