×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 13 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन ठीक रहेगा समाज में आपको मान सम्मान मिल सकता हैं व्यापार में नई योजनाओं से फायदा होगा। आपकी बुद्धिमत्ता की तारीफ भी हो सकती हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग हरा हैं। 

2. कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं घर के लिए फर्नीचर आदि की खरीदारी भी आप कर सकते हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना बना रह सकता हैं काम पूरे होंगे। शुभ अंक 20, शुभ रंग लेमन हैं।

 3. कार्यक्षेत्र में आप अच्छा फैसला ले सकते हैं जरूरत है समय के साथ बदलने और चलने की। काफी दिनों से अगर आप मानसिक तनाव की स्थिति झेल रहे थे तो वह कम होगी। शुभ अंक 2, शुभ रंग लाल हैं। 

4. धन से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिल सकती हैं शारीरिक कष्ट के योग भी बन रहे हैं आज दांपत्य जीवन में मनमुटाव बना रह सकता हैं परिवार में अशांति हो सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग भूरा हैं।  

5. आर्थिक स्थिति आज आपकी सामान्य बनी रहेगी। इस समय कोई रचनात्मक कार्य संपन्न हो सकता हैं आपके द्वारा किए गए प्रयासों का फल शीघ्र ही मिल सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग क्रीम हैं। 

6. आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं आपको सुख सुविधाओं की प्राप्ति हो सकती हैं धन के मामले में मजबूत रहेंगे। प्रेम प्रसंगों में सफलता हासिल हो सकती हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग सिल्वर हैं। 

7. आज आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं जैसे शारीरिक कष्ट हो सकता हैं आप योग और मनोरंजन का सहारा भी ले सकते हैं काम काज पूरे होंगे। शुभ अंक 22, शुभ रंग पर्पल हैं। 

8. आज रूका हुआ धन आपको मिल सकता हैं पत्नी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता हैं सिर दर्द जैसी समस्या रह सकती हैं नौकरी मिलने की संभावना बन रही हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग गोल्डन हैं। 

9. धन लाभ के योग बने हुए हैं स्वास्थ्य के चलते परेशानी खड़ी हो सकती हैं जिससे आप असहज महसूस करेंगे। मकान संबंधी कार्यों में आ रही दिक्कतें शीघ्र ही दूर हो सकती हैं शुभ अंक 56, शुभ रंग जामुनी हैं।