×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 22 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आर्थिक प्रगति आज आपकी बढ़ सकती हैं खर्च की अधिकता बनी रहेगी। कारोबार में रिस्क लेंगे, जो आगे चलकर सही साबित होगा। छात्र छात्राओं को इंटरव्यू के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग नारंगी हैं। 

2. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं आर्थिक लाभ आज आपको मिल सकता हैं परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमनेका मौका आपको मिलेगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग क्रीम हैं। 

3. आर्थिक लाभ आपको आज मिल सकता हैं कुछ गलत लोगों की संगति से आप बुरी आदतों के शिकार हो सकते हैं उनकी संगति से दूर रहें। अपने प्रियजनों के प्रति आपके मन में जो गलतफहमी थी वह दूर हो सकती हैं शुभ रंग 5, शुभ रंग लेमन हैं। 

4. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं परिवार के साथ घूमने का वक्त निकाल सकते हैं जो भी शिकायतें थी वह दूर हो सकती हैं आज आपको यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग लाल हैं। 

5. आज आप यात्रा कर सकते हैं मगर यात्रा में आपको थकान की अनुभूति भी हो सकती हैं परिवार के साथ ताल मेल बिठाने के लिए अच्छा दिन हैं भविष्य की अच्छी योजनाओं पर विचार करें। शुभ अंक 3, शुभ रंग हरा हैं। 

6. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आने वाला वक्त आपके लिए बहुत ही शुभकारी रहेगा। आप अपनी मनमर्जी किसी के साथ न करें वरना महंगी पड़ सकती हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग गोल्डन हैं। 

7. व्यर्थ के कार्यों में आपका समय आज बर्बाद हो सकता हैं आज यात्रा में सावधान रहने की जरूरत हैं चोरी हो सकती हैं ब्लड प्रेशर हाई हो सकता हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग नीला हैं। 

8. परिवार के सदस्यों से सामंजस्य बनाकर रहें। जीवनसाथी से अनबन रहेगी। घर परिवार पर ध्यान दे पाएंगे, आज उत्तर दिन हैं बड़े बुजुर्गों का स्वास्थ्य बेहतर होगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग ग्रे हैं। 

9. आज हिम्मत और लगन के साथ काम को अंजाम देने की पूरी कोशिश करें। सरकारी काम पूरे होंगे। प्रेमी का साथ मिल सकता हैं प्रेम संबंधों के लिए दिन बेहतर हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग सिल्वर हैं।