×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 31 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. वाहन के खराब होने से आपको आज थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। शुभ अंक 3, शुभ रंग पीला हैं।

2. परिवार में संतान से संबंधित किसी शुभ कार्य की स्थिति बन रही हैं अधिकारियों से आज अनबन हो सकती हैं यात्रा में सफलता नहीं मिलेगी। कार्य अधूरे रह सकते हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज का दिन आपके लिए बेहतर परिणाम लेकर आया हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आपको प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं शभु अंक 55, शुभ रंग ब्राउन हैं।

4. आज आप पुराने मित्रों, रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क कायम कर सकते हैं आज सचेत रहना होगा। विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। शुभ अंक 45, शुभ रंग क्रीम हैं।

5. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं बॉस आज खुश होकर प्रमोशन दे सकता हैं वैवाहिक जीवन में भी आज खुशियां आएंगी। कार्य की सफलता मिल सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं।

6. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं भावराओं में बहकर कोई निर्णय न लें तो आपके लिए बेहतर होगा। कल्प​नाशक्ति बहुत अच्छी बनी रह सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग ग्रे हैं।

7. आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव से भरा होने वाला हैं संगीत और कला में रूचि आपको प्रसंशा दिला सकती हैं जीवनसाथी का आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग गुलाबी हैं।

8. बच्चों का परीक्षा परिणाम आज अच्छा आ सकता हैं पुराने रुके काम भी पूरे हो सकते हैं कारोबार से जुड़े लोगों को कोई बड़ा फायदा आज मिल सकता हैं पुत्र से कष्ट हो सकता हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग नीला हैं।

9. जमीन जायदाद संबंधी क्रिया कलाप में विलम्ब हो सकता हैं आज आप वैवाहिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं समय का पूरा आनंद लेंगे। विदेश यात्राएं हो सकती हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग फिरोजी हैं।