×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 28 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं आज आप अपनी चीजों का ध्यान जरूर रखें वरना खोने या चोरी होने की संभावना हैं शुभ अंक 23 शुभ रंग फिरोजी हैं।

2. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं प्रेम संबंधों में लम्बे वक्त तक चलने वाले संबंध बनाएंगे। ​प्यार की खूबसूरती महसूस कर सकते हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग बैंगनी हैं।

3.आज आपके खर्चों का भार अधिक बढ़ सकता हैं साथियों के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं बेकार समय बिताने से बेहतर होगा कि आप अपने व्यक्तित्व को निखारने का प्रयास करें। शुभ अंक 55, शुभ रंग गोल्डन हैं।

4. जीवनसाथी का आज आपको पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं धन निवेश और कारोबार से जुड़ा काम आज आपको लाभ दिला सकता हैं कार्य पूरे होते नजर आ सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग लेमन हैं।

5. आज की सकारात्मक सोच जीवन में आपको प्र​गति दिला सकती हैं कार्य के पूरे होने से मन में प्रसन्नता बनी रह सकती हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग नीला हैं।

6. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन हो सकती हैं प्रतिस्पर्धा और द्वेष का सामना आपको करना पड़ सकता हैं इसका असर आपकी सेहत पर बुरा पड़ने वाला हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग हरा हैं।

7. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं पुराने मित्रों से मुलाकात और नए मित्रों से सम्पर्क बढ़ सकता हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको मिल सकता हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग गुलाबी हैं।

8. आपकी मुलाकात अपने ​प्रिय से हो सकती हैं आप प्रसन्न और सुकून महसूस करेंगे। सामाजिक कार्य में भाग ले सकते हैं सोशल विजिट हो सकती हैं परिवार का साथ मिलेगा। शुभ अंक 33, शुभ रंग हरा हैं।

9. आपका सरल स्वभाव आज आपके लिए खुशियों का पल लेकर आ सकता हैं पारिवाकर जीवन में कुछ कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता हैं बाहर घूमने के मौके मिल सकते हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग सिल्वर हैं।