×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 27 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. सुख संसाधानों में आज कमी आ सकती हैं संतान को लेकर चिंतित हो सकते हैं मशीनरी आदि उपकरण खराब होने की वजह से आपके काम में बाधा आ सकती हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग हरा हैं।

2. कार्य की अधिकता के कारण आज तनाव बना रह सकता हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कानूनी मामले में आपको सफलता प्राप्त हो सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग पीला हैं।

3. परिवार की नजर से देखे तो आज का दिन बहुत ही अच्छा होने वाला हैं संतान चाहने वाले लोगों को आज खुशखबरी मिल सकती हैं फिजूल खर्चीं पर नियंत्रण रखें। शुभ अंक 19, शुभ रंग लाल हैं। 4. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य होने वाला हैं कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। सालों से अटका पड़ा धन भी आपको प्राप्त हो सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग क्रीम हैं।

5. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं जीवनसाथी के साथ पूरा वक्त गुजार सकते हैं बैंक से वाहन या मकान के लिए अप लोन ले सकते हैं कार्य पूरे होते नजर आएंगे। शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. समाज में अपनी जगह बनाने के लिए आप सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं धार्मिक कार्यों में रूची बनी रह सकती हैं कार्य आज पूरे होते नजर आ सकते हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग बैंगनी है।

7.आज आप जो भी काम करेंगे सब कुछ ठीक प्रकार से संपादित होगा। पत्नी के सहयोग की वजह से पारिवारिक जीवन खुशमय बना रह सकता हैं धन में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग फिरोजी हैं।

8.आज का दिन ​धन निवेश के लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। संतान की ओर से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती हैं आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग नीला हैं।

9. आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। रिश्तेदारों से आज किसी भी प्रकार का सहयोग मिल सकता हैं पारिवारिक सुख शांति भी आज बनी रह सकती हैं यात्रा करने के शौक है तो आज यात्रा की योजना बन सकती हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग ग्रे हैं।