×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 26 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1.आमदनी से अधिक खर्च बढ़ सकते हैं दिक्कते पेश आएंगी। खर्च के लिए संतुलित बजट बनाएं और सामाजिक दायरा सीमित हो सकता हैं जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग नीला हैं।

2. परिवार व मित्र आपको खुशियां प्रदान कर सकते हैं काफी वक्त से लंबित सरकारी काम, कानूनी मुद्दे, अनुबन्ध जैसे मामले आसानी से हल हो सकते हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग वायलेट हैं।

3. आज आत्मविश्वास अधिक बना रह सकता हैं आप अपने सकारात्मक विचारों के चलते धन अर्जित कर सकते हैं घर परिवार के कामों पर ध्यान दे पाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। शुभ अंक 5, शुभ रंग सफेद हैं।

4. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं माता पिता का पूरा सहयोग आपको मिल सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं कानूनी मामले सफल हो सकते हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग सफेद हैं।

5. आप अपनी दिनचर्या में सुधार लाएंगे। धन संबंधी मामलों में आप आगे बढ़ेंगे। आपको पेट से संबंधित समस्या आ सकती हैं सम्पत्ति में निवेश सोच समझकर करें तभी बेहतर होगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग वायलेट हैं।

6. सतर्क होकर कार्य करने की जरूरत हैं मित्र वर्ग आपको अच्छा सहयोग प्रदान करेंगे। किसी त्योहार विशेा की तैयारी में आज आप लग सकते हैं जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आपके बारे में लोग उल्टी सीधी बातें कर सकते हैं स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। अपनी बातचीत में सावधानी बरतनी होगी। कंजूस न होने के बावजूद आप आर्थिक मसलों पर गंभीरता से विचार करेंगे। शुभ अंक 4, शुभ रंग गोल्डन हैं।

8. ध्यान बच्चों पर अधिक रहेगा। कारोबार में भावी योजनाएं बन सकती हैं समय में बदलाव महसूस कर सकते हैं शारीरिक कष्ट सहना पड़ सकता हैं नए कार्य पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 23, शुभ नीला हैं।

9. एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में उभर सकते हैं धन की स्थिति आज बेहतर होगी। किसी पुराने मित्र से अपनी भावनाओं को साझा कर सकते हैं कार्य पूरे होते नजर आ सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग फिरोजी हैं।