×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 06 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. कामकाज के लिए आज का दिन बढ़िया बना रह सकता हैं परिवार के साथ शानदार समय व्यतीत कर सकते हैं आपको अध्यात्मिक जगत भी आकर्षित कर सकता हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग हरा हैं।

2. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं किसी समारोह में शिरकत कर सकते हैं कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता बनी रहेगी। परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 20, शुभ रंग नांरगी हैं।

3. आज आप घर परिवार के कामों पर अधिक ध्यान दे पाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें वरना पुरानी बीमारियां परेशान कर सकती हैं माता पिता से संबंध बेहतर हो सकते हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग ग्रे हैं।

4. आज का दिन आपके लिए सामान्य होनेवाला हैं माता पिता, बच्चों रिश्तेदारों से आपके संबंध मजबूत बने रह सकते हैं घर परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। शुभ अंक 10,शुभ रंग हरा हैं।

5. आज का दिन कार्य व्यापार के लिए सामान्य होने वाला हैं सम्पत्ति में निवेश सोच समझकर करें तभी बेहतर रहेगा। सतर्क होकर काम करने की जरूरत हैं शुभ अंक 56, शुभ रंग सिल्वर हैं।

6. आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं मित्र वर्ग आपको अच्छा सहयोग प्रदान कर सकते हैं काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं सरकारी काम भी पूरे होंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग भूरा हैं।

7. दिन की शुरुआत आप जोरदार ढंग से करेंगे। कामकाज में मुनाफा हो सकता हैं आसपास की यात्रा पर जा सकते हैं गुप्त शत्रुओं में वृद्धि हो सकती हैं फिर भी आपका पराक्रम बढ़ेगा। शुभ अंक 13, शुभ रंग वायलेट हैं।

8. आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आया हैं। संतान से संतुष्टि प्राप्त करेंगे। आफिस में बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता हैं अपने काम को अच्छी तरह से पूरा करें। शुभ अंक 9, शुभ रंग सफेद है।

9. किसी अपरिचित पर विश्वास करना गलत निर्णय हो सकता हैं प्रेम और रोमांस के मामले में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। काम काज में थोड़ी देरी हो सकती हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग गोल्डन हैं।