×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 05 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आपके आत्म विश्वास में वृद्धि हो सकती हैं कारोबारी नए निवेश कर सकते हैं। अचानक आपको लाभ प्राप्त हो सकता हैं जीवनसाथी से झगड़ा भी हो सकता हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग ग्रे हैं।

2. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं घर परिवार में किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति में भी उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग क्रीम हैं।

3. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती हैं आज आपकी मुलाकात अपने होने वाले जीवनसाथी से हो सकती हैं आप एक अच्छे वक्ता है बातों से सभी का दिल जीत सकते हैं शुभ अंक 31, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. आज के दिन हो सकता है कि कोई पहली ही नजर में आपको पसंद आ जाए। सरकारी कर्मचारियों की पदोन्नति या आर्थिक बढ़ोत्तरी हो सकती हैं काम पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग हरा हैं।

5.आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं अपने नजदीकी लोगों से मतभेद के कारण आपका मन परेशान हो सकता हैं सालों से अटका पड़ा धन मिल सकता हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग लाल हैं।

6. घर को सजाने संवारने के अलावा बच्चों की जिम्मेदारी पर भी आज आप ध्यान दे सकते हैं अचानक कोई घटना भी हो सकती हैं सावधान रहें कार्य को सही तरीके से करें। शुभ अंक 25, शुभ रंग काला हैं।

7. भाग्य आज आपके साथ आंख मिचौली खेल सकता हैं किसी भी काम में आपका मन नहीं लगेगा। थकावट महसूस कर सकते हैं बच्चों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग बैंगनी हैं।

8. आज आमदनी कम खर्चा बढ़ सकता हैं आर्थिक स्थिति भी कुछ हद तक आपको परेशान कर सकती हैं बहुत दिनों से चली आ रही योजना पर काम हो सकता हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग ​हल्का नीला हैं।

9. कुछ समय से जो आर्थिक परेशानियां चली आ रही थी वह आज कम हो सकती हैं। घर परिवार की जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं काम काज में देरी की उम्मीद हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग मैरून हैं।