×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 03 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन सामान्य होने वाला हैं आपको अपना कुछ समय परिवार और बच्चों को देना पड़ेगा। असमंजस के कारण गलत निर्णयलेने से बचें। आपको सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत होगी। शुभ अंक 55, शुभ रंग पीला हैं।

2. कार्यक्षेत्र में मन खूब लगेगा। नई जिम्मेदारी संभाव सकते हैं भविष्य की किसी योजना पर विचार करने का अच्छा दिन हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं।

3. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा हैं जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं कोर्ट कचेहरी के केस और लंबे चलेंगे। शुभ अंक 9, शुभ रंग लेमन है।

4. आज आपको सूना सूना सा महसूस हो सकता हैं अब तक जो काम की अति झेल रहे थे उनको अब जल्द ही राहत मिलने वाली हैं शादी सगाई जैसे कामों में रूकावट आ सकती हैं शुभ अंक 35, शुभ रंग भूरा हैं।

5. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं प्रेमी आज किसी बात को लेकर रूठ सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 2, शुभ रंग नीला है।

6. छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर बेचैन रहेंगे। आमदनी में गिरावट होगी। किसी कारणवश आपकी नौकरी छूट गई थी तो आज का दिन उपयुक्त है आवेदन भरने के लिए। शुभ अंक 45, शुभ रंग काला हैं।

7. आज यात्रा से लाभ होने की संभावना बना रह सकता हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ की प्राप्ति भी हो सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग फिरोजी हैं।

8. कार्य व्यापार के चलते यात्रा करनी पड़ सकती हैं सोशल मीडिया नेटवर्किंग से अधिक फायदा मिल सकता हैं नए काम काजी संबंध बन सकते हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 12, शुभ रंग गुलाबी हैं।

9. पति पत्नी के रिश्तों में ताल मेल बनाने की जरूर हैं। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में बाधा आएगी। काम की अधिकता सेहत पर आपकी असर डाल सकती हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग सुनहरा हैं।