×

अंकज्योतिष 2023 जानिए 22 अप्रैल दिन सोमवार का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. कारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बना रह सकता है परिवार में चल रही परेशानियां हल हो सकती है लंबी दूरी की यात्रा आप पूरी कर सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग सफेद है। 

2. माता पिता की सेहत को लेकर चिंता बनी रह सकती है सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है शुभ अंक 6, शुभ रंग नीला है। 

3. अभी आप धन संबंधित मामलों और अपनी आर्थिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हो सकते हैं इसलिए आप स्वयं के रोजगार के बारे में भी सोच सकते हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग गुलाबी है। 

4. काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका आपको मिल सकता है। लंबी दूरी की यात्रा करेंगे। शुभ अंक 11, शुभ रंग पीला है। 

5. आज आप अपने परिवार को समय दें। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है लेकिन परिवार को समय देना जरूरी है धन लाभ की प्राप्ति होगी। शुभ अंक 8, शुभ रंग क्रीम है। 

6. आर्थिक तौर पर आज आप कमजोर महसूस कर सकते हैं किसी कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है रिश्तेदारों से मुलाकात होगी शुभ अंक 13, शुभ रंग लाल है। 

7. आप तनाव से बचें रह सकते हैं लोग क्या कहते हैं इस बारे में न सोचें क्योंकि आप उन पर निर्भर नहीं हैं काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग मैरून है। 

8. आज आप अपने से अधिक दूसरों के बारे में सोचेंगे। दान धर्म और गैर लाभ के कार्य आपको संतुष्टि के साथ साथ आनंद प्रदान करेंगे। पिता के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग फिरोजी है। 

9. आज कार्यस्थल पर नई परियोजनाओं और कार्यों की शुरुआत की संभावना है लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है मित्रों से अपने मन की बात करेंगे। शुभ अंक 33, शुभ रंग बैंगनी है।