×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 24 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए बढि़या बना रह सकता है कारोबार में आपको लाभ मिल सकता है नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं रिश्तेदारों का घर में आना जाना लगा रह सकता है शुभ अंक 10, शुभ रंग पीला है। 

2. अधूरे काम आज आपके पूरे हो सकते हैं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं विद्यार्थियों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। माता पिता के सहयोग से आप कुछ नया करने का सोच सकते हैं शुभ अंक 6, शुभ रंग भूरा है। 

3. आज का दिन आपके लिए अनुकूल होने वाला है नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है कोई बड़ी खुशखबरी भी आपको मिल सकती है मित्रों की मदद मिलेगी। थोड़ा धैर्य से काम लेने की जरूरत है शुभ अंक 12, शुभ रंग नीला है। 

4. कारोबार में मंदी का सामना करना पड़ सकता है आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है मित्रों की मदद मिल सकती है थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा। कोई भी कदम सोच समझकर उठाएं। शुभ अंक 18, शुभ रंग लाल है। 

5. आर्थिक रूप से आपके लिए आज का दिन लाभकारी सिद्ध होगा। पति पत्नी के बीच आपसी मतभेद और मनमुटाव बढ़ सकता है खान पान पर विशेश ध्यान रखें वरना बीमारी पड़ सकते हैं शुभ अंक 54, शुभ रंग सफेद  है। 

6. आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है परिवार में खर्चे को लेकर विवाद हो सकता है परिवार का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है नौकरी और कारोबार में भी धन लाभ प्राप्त होगा। शुभ अंक 12, शुभ रंग फिरोजी है। 

7. व्यापार के क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है आज आपके खर्चों की अधिकता रहेगी। भावनात्मक मुददे परेशान कर सकते हैं शादीशुदा जोड़े किसी नए झमेले में पड़ सकते हैं विद्यार्थियों के लिए कठिन परिश्रम कर समय है शुभ अंक 9, शुभ रंग सिल्वर है। 

8. आज पूरा दिन आपके लिए अच्छा गुजरने वाला है काम काज आपके पूरे हो सकते हैं रिश्तेदारों का आपको सहयोग मिलेगा। आपके बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी हो सकती है नौकरी का आवेदन देने के लिए आज का दिन ठीक है शुभ अंक 5, शुभ रंग गोल्डन है। 

9. आज आपको यात्रा करनी पड़ सकती है वाहन सावधानी से चलाएं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें माता पिता के साथ वक्त गुजार सकते हैं ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिल सकता है शुभ अंक 3, शुभ रंग केसरिया है।