×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 23 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए उत्तम होने वाला है परिवार और मित्रों के साथ मुलाकात कर सकते हैं कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल होगी। योजनाओं के अनुसार आप अपने काम को पूरा कर सकते हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग केसरिया है। 

2. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला है रिश्तेदारों का घर में आना जाना हो सकता है धार्मिक कार्यों में रूचि बनी रह सकती है संतान का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला है। 

3. पारिवारिक नजरिएं से आज का दिन उत्तम होने वाला है संतान चाहने वाले लोगों को खुशखबरी मिल सकती है फिजूल खर्ची पर नियंत्रण रखनें की कोशिश करें विद्यार्थियों को सफलता जरूर मिलेगी। शुभ अंक 9, शुभ रंग पीला है। 

4. रिश्तेदारों से आज किसी तरह के सहयोग की अपेक्षा ना करें तो बेहतर होगा। पारिवारिक सुख शांति में आज आपकी अहम भूमिका रहेगी। नौकरी की तलाश भी पूरी हो सकती है धन लाभ मिलेगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी है। 

5. नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों को आज फायदा मिल सकता है परिवार में शांति बनी रहेगी। पुराने मित्रों के साथ आप बाहर घूमने जा सकते हैं काम काज में देरी हो सकती है शुभ अंक 45, शुभ रंग हरा है। 

6. जिन लोगों को यात्रा का शौक है वह यात्रा पूरी कर सकते हैं छात्रों के लिए परीक्षा में परिणाम उनके अनुकूल रहेगा। काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है अपनी सेहत का ध्यान रखें। शुभ अंक 13, शुभ रंग बैंगनी है। 

7. व्यापार में नए कार्यों की प्रेरणा आपको प्राप्त हो सकती है पिता से आज अपने मन की बात करेंगे। काम काज में तेजी बनी रह सकती है नौकरी में आ रही दिक्कतें दूर हो सकती है धन लाभ भी होगा। शुभ अंक 6, शुभ रंग क्रीम है। 

8. आज राजनीतिक लोगों से मुलाकात कर सकते हैं आप दोगुने जोश के साथ अपने कार्यों को पूरा कर सकते हैं आपके अच्छे स्वभाव के कारण दूसरों का भला हो सकता है सरकारी काम भी पूरे होंगे। शुभ अंक 5, शुभ रंग सिल्वर है। 

9. मानसिक तनाव खत्म हो सकते हैं दिमाग में शांति का अनुभव करेंगे। नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। आज कोई शुभ समाचार भी आपको मिल सकता है माता पिता का सहयोग मिलेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग लेमन है।