×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 03 अगस्त का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. रिश्तेदारों से किसी भी तरह के सहयोग की अपेक्षा न करें। पारिवारिक सुख शांति में आज आपकी अहम भूमिका होगी। यात्रा करने का शौक भी पूरा हो सकता है धन लाभ आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग बैंगनी है। 

2. आज का दिन आपके लिए उत्तम बना रह सकता है अधूरे काम काज आपके पूरे हो सकते हैं नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों को राहत मिलेगी आर्थिक परेशानियों से छुटकारा आपको मिल सकता है शुभ अंक 1, शुभ रंग नीला है। 

3. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है आप अच्छे परामर्शदाता है आपके दवारा बनाई गई योजनाएं जीवन में तरक्की लाएगी। बैंक से लोन लेना है तो आज का दिन ठीक रहने वाला है शुभ अंक 19, शुभ रंग सुनहरा है। 

4. आज का दिन आपके लिए बढि़या बना रह सकता है नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है काम काज में मन लगा रहेगा। कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल हो सकती है संतान का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 33, शुभ रंग पीला है। 

5. बच्चों को परीक्षा में सफलता हासिल होगी। यश में बढ़ोत्तरी भी हो सकती है खर्च पर आपको ध्यान देने की जरूरत है नौकरी में समस्या होगी। बाॅस से आज बहस हो सकती है बातों को बढ़ावा न दें। शुभ अंक 15, शुभ रंग भूरा है। 

6. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रहेगा। किसी भी काम को बिना सोचे समझे न करें। व्यावसायिक संदर्भ में आज यात्रा करनी पड़ सकती है जिससे आपके जीवन में बहुत कुछ बदलेगा। शुभ अंक 7, शुभ रंग सिल्वर है। 

7. आज आपके अधूरे काम बन सकते हैं विवाह और प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न होगी। अपना कीमती वक्त बेकार की बातों में बर्बाद न करें आर्थिक परेशानियों से राहत मिल सकती है पिता का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग नारंगी है। 

8. आज का दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है आप अपने में ही चिन्तन मनन कर सकते है मेडीटेशन से आपको मदद मिल सकती है नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों को भी लाभ मिलेगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा है। 

9. आज का दिन लाभकारी नहीं है कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात हो सकती है जो आपकी टांग खीचने में लगे रहेंगे। रूके हुए काम आज गति पकड़ सकते हैं नौकरी में तरक्की होगी। शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी है।