×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 15 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता है कारोबार से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत करनी पड़सकती है अपने काम के प्रति आप समर्पित रहेंगे। शुभ अंक 18, शुभ रंग सिल्वर हैं। 

2. मानसिक रूप से आप चिंता में रहेंगे और कुछ व्यर्थ की बातें आपका धन खर्च कराएंगी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पर थोड़ा बोझ पड़ेगा। काम काज में देरी होगी। शुभ अंक 30, शुभ रंग गोल्डन है। 

3.आज का दिन ठीक होने वाला है कार्यक्षेत्र में आपकी जमकर सराहना होगी और आपके काम की वजह से आपको सम्मान मिलेगा। दांपत्य जीवन जैसा चल रहा है अभी वैसा ही जारी रहेगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग लेमन है। 

4. आज का दिन मिलाजुला बना रह सकता है आपको माहौल को हल्का बनाने का प्रयास करना होगा। परिवार में किसी बात को लेकर चिंता बनी रह सकती है शुभ अंक 7,शुभ रंग कत्थई हैं। 


 5. आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा। मानसिक रूप से आप तंदुरुस्त और स्थिर रहेंगे। कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न बना रह सकता है शुभ अंक 18, शुभ रंग काला है। 

6. कार्य की अधिकता हो सकती है जीवनसाथी का पूरा साथ आपको मिलेगा। वे आपकी आमदनी बढ़ाने में मदद करेंगे। संतान को स्वास्थ्य कष्ट होना संभावित है शुभ अंक 9, शुभ रंग भूरा है। 

7. शिक्षा के क्षेत्र में मिले जुले परिणाम आपको मिलेंगे। अधिक मेहनत करना जरूरी होगा। मित्रों से झगड़ा हो सकता है कार्यक्षेत्र की बात की जाए तो वहां आप काम को बोझ समझ सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला है। 

8. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है जहां एक ओर अपनी वाणी से आप लोगों को प्रभावित करके काम निकलवाने में सफल रहेंगे। वही यही वाणी कुछ जगह आपके शत्रु भी उत्पन्न कर देगी। शुभ अंक 45, शुभ रंग लेमन है। 

9. आज आप सोच समझकर बोलें। परिवार में खटपट रहेगी और माता का स्वास्थ्य भी पीड़ित रहेगा। घरेलू खर्च भी आपकी आर्थिक स्थिति पर जोर डालेगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग लाल है।