×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 03 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।1. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त हो सकता हैं घरेलू कार्य में आप पत्नी की मदद कर सकते हैं दिन बढ़िया बना रहेगा। शुभ अंक 2, शुभ रंग हल्का हरा हैं।

2. पेट की तकलीफ हो सकती हैं संतान की ओर से परशानी आ सकती हैं भीड़ भाड़वली जगहों पर न जाएं वरना सेहत खराब हो सकती हैं काम पूरे होने में थोड़ी देरी होगी। शुभ अंक 45, शुभ रंग भूरा हैं।

3. आपके वित्तीय कार्यों जैसे बैंक या पेंशन से संबंधित अवरोध आ सकते हैं कार्यों को पूरा करने का तनाव बना रहेगा। निजी संबंधों में तनाव का सामना करना पड़ सकता हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग लाल हैं।

4. आपके मानसिक तनाव में कमी आ सकती हैं व्यवसाय या करियर में आ रही समस्याओं में राहत महसूस करेंगे। परिवार के सदस्यों की सेहत बिगड़ सकती हैं शुभ अंक 15, शुभ रंग पीला हैं।

5. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं आपको अपने खर्चे पर अंकुश लगाना चाहिए। भविष्य में आपको धन की जरूरत पड़ सकती हैं कार्य की अधिकता रहेगी। शुभ अंक 1, शुभ रंग गोल्डन हैं।

6.पारिवारिक संपत्ति के वाद विवाद में उलझने बढ़ सकती हैं संतान की सेहत को लेकर भी चिंता बनी रह सकती हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन हो सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग गुलाबी हैं।

7. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला हैं कारोबार को लेकर चिंता बनी रहेगी। परिवार से सहयोग प्राप्त हो सकता हैं और जमीन से संबंधित विवादों में आपकी जीत होगी। शुभ अंक 50, शुभ रंग सिल्वर हैं।8. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ खास देखने को मिल सकता हैं दिन आज बढ़िया बना रहेगा। घर परिवार में सुख शांति और हसी खुशी का माहौल बना रह सकता हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग नीला हैं।

9. सरकारी काम काज में रुकावटें आ सकती हैं धन के लेनदेन में सावधानी बरतें। अपने जीवनसथी से मतभेद समाप्त हो सकता हैं मन आज शांत बना रहेगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग ब्राउन हैं।