×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 22 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज के दिन आप कोई भी निर्णय लेने की स्थिति में नहीं रहेंगे। कुछ नए काम की प्रेरणा आपको मिल सकती हैं परिवार और मित्रों का आज पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग ग्रे हैं।

2. कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं जीवनसाथी और परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति की प्राप्ति हो सकती हैं पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं सरकारी काम काज पूरे हो सकते हैं आपके सहकर्मी नरमी से पेशा आएंगे। आर्थिक परेशानियों से भी आपको राहत प्राप्त होगा। शुभ अंक 44, शुभ रंग पीला हैं।

4. आपके ऊपर कार्य का भार अधिक हो सकता हैं किसी मित्र की सहायता भी आज आप कर सकते हैं कारोबार व व्यापार में विस्तार हो सकता हैं संतान सुख की प्राप्ति होगी। शुभ अंक 1, शुभ रंग लेमन हैं।

5. आज आपकी कारोबार से जुड़ी परेशानी दूर हो सकती हैं जिसमें आपको लाभ प्राप्त होगा। दोपहर बाद का समय आपके लिए बहुत ही अच्छा होने वाला हैं सरकारी काम पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो आज आपको सावधानी बरतनी चाहिए। दुर्घटना की अधिक संभावना हैं परिवार के प्रति आपकी सोच सकारात्मक हो सकती हैं कार्य पूरे होंगे। शुभ अंक 55, शुभ रंग गोल्डन हैं।

7. जीवनसाथी से चली आ रही गलतफहमियां आज दूर हो सकती हैं सकारात्म सोच, परिश्रम और मेहनत से सफलता हासिल हो सकती हैं कानूनी मामले में सफलता मिलेगी। शुभ अंक 20, शुभ रंग वायलेट हैं।

8. परिवार में भौतिक आवश्यकताएं पूर्ण न होने पर कलह क्लेश की स्थिति पैदा हो सकती हैं प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन बेहतर होने वाला हैं। धन लाभ भी आपको मिल सकता हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग भूरा हैं।

9. कारोबार व कामकाज को लेकर आप यात्राएं आज कर सकते हैं करियर में नई संभावनाओं को तलाशने के लिए यात्रा हो सकती हैं धार्मिक कार्यों में भी रूचि बढ़ सकती हैं। शुभ अंक 14, शुभ रंग मेजन्टा हैं।