×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 20 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपके मन में किसी बात को लेकर पछतावे की स्थिति बनी रह सकती हैं अपने कामकाज पर गम्भीरता से ध्यान नहीं दे पाएंगे। आसपास की यात्रा पर जा सकते हैं शुभ अंक 31, शुभ रंग बैंगनी हैं।

2. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं प्रमोशन हो सकती हैं भाई के साथ विवाद सुलझ सकता हैं। कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रहेगी। शुभ अंक 10, शुभ रंग पीला हैं।

3. आर्थिक रूप से लेन देने करने के लिए दिन ठीक नहीं हैं परिवार में किसी बुजुर्ग की तबियत आज खराब हो सकती हैं संतान का ट्रांसफर हो सकता हैं यात्रा के योग बन रहे हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग गोल्डन हैं।

4. अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो सामान का विशेष रूप से ध्यान रखें जीवनसाथी के साथ खुशी के पल एक साथ बिताएंगे। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग लेमन हैं।

5. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ बने रहेंगे। अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बना सकते हैं प्रेमी के साथ हंसी मजाक हो सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला हैं।

6. मित्रों और सहयोगियों से आज आपको सावधान रहने की जरूरत हैं आपका स्वभाव है हर किसी पर विश्वास कर लेते हैं सोच समझकर बात करें। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग गुलाबी हैं।

7. आज मन विचलित हो सकता हैं प्रेमी से उपहार की प्राप्ति हो सकती हैं मन में संतुष्टि का भाव लाने के लिए काम में मन लगाएं। जल्दी में आपको यात्रा करनी पड़ सकती हैं शुभ अंक 34, शुभ रंग मेजन्टा हैं।

8. आज आपको जल्दबाजी में यात्रा करनी पड़ सकती हैं घर परिवार के लिए कुछ नई वस्तु भी आप खरीद सकते हैं संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग लाल हैं।

9. जीवनसाथी के साथ अधिक समय बिताने की जरूरत हैं भविष्य की योजना बना सकें। जल्दबाजी में फैसले न करें यात्रा से आपको लाभ मिल सकता हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग लेमन हैं।