×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 19 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आपके नए मित्र आज बन सकते हैं जो आपकी उन्नति में सहायक बनेंगे। कला में रूचि रखने वाले लोगों को लाभ मिल सकता हैं घर की सजावट पर खर्च हो सकता हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग लाल हैं।

2. आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं आज आपको समझदारी से काम करना होगा। यात्रा करने से आज बचें। आर्थिक परेशानियों दूर हो सकती हैं आपको लाभ मिल सकता हैं शुभ 3, शुभ रंग वायलेट हैं।

3. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं। जीवनसाथी और परिवार का सहयोग भी आपको मिल सकता हैं सालों से अटका पड़ा धन प्राप्त होगा। कार्य पूरे होंगे। शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं

4. पति पत्नी में आज किसी बात को लेकर अनबन हो सकती हैं प्रेम विवाह के इच्छुक लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं आर्थिक लाभ भी मिल सकता हैं शुभ अंक 6, शुभ रंग पीला हैं।

5. आज आपकी चंचलता के कारण कुछ लोग आपके विरुद्ध हो सकते हैं आप सभी लोगों से समानता का व्यवहार करते हैं आपके मन में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं रहेगा। शुभ अंक 23, शुभ रंग गोल्डन हैं।

6. अपने कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बना रह सकता हैं सहयोगी आप से प्रसन्न हो सकते हैं घरेलू समस्याएं भी दूर हो सकती हैं जीवनसाथी किसी बात पर नाराज हो सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आज आपके कार्य में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं और सही मूलयांकन सफलता प्रदान कर सकते हैं जीवनसाथी और परिवार का आपको पूरा सहयोग मिल सकता हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग ग्रे हैं

8. आपका जीवनसाथी आपके व्यावहारिक योजनाओं में साथ दे सकता हैं सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत हैं खानपान को नियमित व व्यवस्थित रखना होगा। शुभ अंक 15, शुभ रंग लाल हैं।

9. रुके हुए कार्य एक बार फिर से गति पकड़ सकते हैं समारोह में उत्सुकता पूर्वक भाग ले सकते हैं नया काम शुरू करने में जल्दबाजी न करे कार्य की अधिकता हो सकती हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग हरा हैं।