×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 18 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपके नए संबंध बन सकते हैं विवाहित जीवन में खुशियां बढ़ सकती हैं कार्य की अधिकता होगी। नौकरी पेशा लोगों की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग फिरोजी हैं।

2. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं सेहत को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती हैं बाहर का कुछ भी खाने से आपको बचना होगा। आर्थिक मजबूती बनी रहेगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग गोल्डन हैं।

3. आज आपका दिन परेशानी से भरा होने वाला हैं स्किन की समस्याओं से आप परेशान हो सकते हैं मन काम में नहीं लगेगा। और क्रोध भी आ सकता हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग लेमन हैं।

4. पुराने मित्रों के साथ आज यात्र का कार्यक्रम बन सकता हैं जिससे आपको सुकून मिल सकता हैं सरकारी काम काज में देरी हो सकती हैं परिवार का साथ प्राप्त होगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर हैं।

5. आप अपने परिश्रम से सभी काम पूरे करने में आज सफल हो सकते हैं संतान की ओर से आप चिंतित हो सकते हैं कोई अधूरा काम न छोड़े वरना परेशानी बढ़ सकती हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं आर्थिक मजबूती बनी रह सकती हैं कारोबार का विस्तार होगा। जमापूंजी में वृद्धि होगी। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग नीला हैं

7. कार्य की अधिकता और आर्थिक चिंता दोनों आज बनी रह सकती हैं अपनी सेहत का विशेष तौर पर ध्यान रखें कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल होने में वक्त लग सकता हैं शुभ अंक 45 शुभ रंग हरा हैं।8. धर्म के प्रति आपके मन में पूर्ण श्रद्धा आज बनी रह सकती हैं धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ सकती हैं धन लाभ भी हो सकता हैं सोच समझ कर लिए गए निर्णयों से फायदा हो सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग लाल हैं।

9. आज का दिन खुशहाली से शुरू होने वाला हैं विरोधी आपसे हार मान सकते हैं आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रह सकता हैं परिवार का माहौल अच्छा हो सकता हैं शुभ अं 6, शुभ रंग बैंगनी हैं।