×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 10 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं वर्तमान परिस्थिति को देखकर मानसिक तनाव बना रह सकता हैं जिससे आपको कमजोरी महसूस हो सकती हैं गलत बातों को सोचना बदं करें। शुभ अंक 5, शुभ रंग गोल्डन हैं।

2. कारोबार में आमदनी अच्छी होगी। किसी करीबी रिश्तेदार से मुलाकात भी हो सकती हैं आप अपने पार्टनर को अपने मन की बात खुलकर बात सकते हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग फिरोजी हैं।

3. आज कुछ काम आसानी से निपट सकते हैं तो वही कुछ काम के लिए आपको अधिक भागदौड़ करना पड़ सकता हैं। जीवनाथी के साथ लंबे वक्त से चल रहे मतभेद खत्म हो जाएंगे। शुभ अंक 9, शुभ रंग ब्राउन हैं।

4. नौकरी वाले लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है मगर इसका उपाय भी जल्द मिल जाएगा। आज आप कुछ पुरानी बातों पर गौर करेंगे। समय से दवा लेते रहे वरना तबीयत बिगड़ सकती हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग ग्रे हैं।

5. आज आपके काम की तारीफ हो सकती हैं आपका समय अच्छा बना रहेगा। अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताएं। प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद हो सकता हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग लाइट ग्रीन हैं।

6. कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं, आज आप बच्चों के साथ अधिक समय बिताएंगे। शाम को कुछ साथियों से मुलाकात हो सकती हैं मगर अपने भविष्य के योजना के बारे में किसी को न बताएं। शुभ अंक 9, शुभ रंग पीला हैं।

7. परिवार में आज कुछ सामान की खरीदारी को लेकर वाद विवाद भी हो सकता हैं मगर शाम तक सब ठीक हो जाएगा। जीवनसाथी के साथ अधिक वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग ग्रीन हैं।

8. आज आपका दिन अच्छा होने वाला हैं कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं आपका परिवार आपका पूरा सहयोग करेगा। साथ ही जीवनसाथी से कुछ सरप्राइज मिल सकता हैं शुभ अंक 18, शुभ रंग वायलेट हैं।

9. कामकाज में परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं घर परिवार में संपत्ति को लेकर कुछ बात बिगड़ सकती हैं आपके पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। काम पूरे हो सकते हैं, शुभ अंक 6, शुभ रंग आसमानी हैं।