×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 09 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. कार्यक्षेत्र के लिए ​दिन सामान्य बना रह सकता हैं उच्च शिक्षा में रूकावट आ सकती हैं जिसके कारण साथ परिवार में अशांति आ सकती हैं परिवार का साथ मिल सकता हैं शुभ अंक 31, शुभ रंग फिरोजी हैं।

2. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहने वाला हैं अधिक मेहनत करने की जरूरत हैं कार्य की अधिकता के कारण आज मौज मस्ती नहीं कर पाएंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग पीला हैं।

3. आज कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं आलस्य को खुद पर हावी न होने दें। प्रेमी के साथ डेट का प्रोग्राम बन सकता हैं ध्यान रखें परिवारिक रिश्तों में समस्याएं आ सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग क्रीम हैं।

4. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं अगर आप मित्र या प्रेमी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश जल्द पूरी हो सकती हैं माता पिता के साथ किी धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग ग्रे हैं।

5. वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रह सकती हैं वाहन या घर खरीदने के लिए दिन बड़ा ही शुभ हैं रूके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं रिश्तों को लेकर दुविधा में पड़ सकते हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग सिल्वर हैं।

6. आर्थिक नुकसान होने की संभावना है, प्रेम संबंधों में सफलता जरूर प्राप्त होगी। भावनात्मक एवं पारिवारिक संबंधों का ध्यान रखें। अचानक कहीं भ्रमण का कार्यक्रम बन सकता हैं शुभ अंक 18, शुभ रंग गुलाबी हैं।

7. अपनी सेहत का पूरा आपको ध्यान रखना होगा। परिवार का कोई व्यकित झुकना नहीं चाहेगा। परिजनों या पत्नी को मतभेद हो सकता हैं करियर और व्यक्तिगत जीवन में अहम को न आने दें। शुभ अंक 30, शुभ रंग बैंगनी हैं।

8. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता हैं जीवनसाथी का सहयोग आपको सफलता दिला सकता हैं विवाह के योग बनते नजर आ रहे हैं काम पूरा होगा। शुभ अंक 15, शुभ रंग नारंगी हैं।

9. उच्च शिक्षा हेतु आवेदन भरने के लिए आज का दिन उत्तम हैं नई नीतियां आपको आर्थिक लाभ दिलाएंगी। कारोबार में आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग भूरा हैं।