×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 08 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। मित्रों का साथ आपको प्रसन्न कर सकता हैं। कहीं छुट्टी पर जा सकते हैं आपका जीवनसाथी आपको अच्छा महसूस कराएगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग पीला हैं।

2. आज कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा। सालों से टटका पड़ा धन भी आपको प्राप्त हो सकता हैं मन शांत बना रहेगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग ​सुनहरा हैं।

3. आज व्यापार और रोजगार की दृष्टि से दिन सामान्य रहने वाला हैं नये विचार फायदेमंद साबित हो सकते हैं स्वच्छता आपके काम में देखने को मिल सकती हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग ग्रे हैं।

4. आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता हैं आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। काम की व्यस्तता के बावजूद पार्टी और दावतों में जाना पड़ सकता हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। शुभ अंक 5, शुभ रंग पिंक हैं।

5. आज काम को समय पर पूरा करने का दबाव बना रहेगा। आपका काम अधूरा भी छूट सकता हैं मित्रों और रिश्तेदारों से सहयोग मिल सकता हैं वैवाहिक जीवन में तनाव बना रहेगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग सिल्वर हैं।

6. आज काम को समय पर पूरा करने के लिए आप अधिक मेहनत कर सकते हैं आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रह सकती हैं कारोबार में वृद्धि के योग बन रहे हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग नीला हैं।

7. स्वास्थ्य में गड़बड़ी बनी रहेगी। खान पान का विशेष ध्यान रखना होगा। कारोबार में धन के मामलों में सावधानी बरतें। वरना मुनाफे की जगहा घाटा हो सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग फिरोजी हैं।

8. आज आप दुविधा में फंस सकते हैं पारिवारिक कलह आप पर हावी रहेगी। समस्याओं का समाधान करने में आप सफल हो सकते हैं नौकरी में विश्वासघात हो सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ ग्रीन हैं।

9. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर परिवार में तनाव का सामना करना पड़ सकता हैं पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग अल्ट्रा ग्रीन हैं।