×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 06 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपका आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता हैं महत्वपूर्ण कार्य अधूरे छूट सकते हैं आपके जीवनसाथी की कई मामलों में असहमति रह सकती हैं जिससे आपके रिश्ते कमजोर हो सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग औरेंज हैं।

2. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं मन में एक अजीब सी बेचैनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में कलह का सामना आपको करना पड़ सकता हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. नौकरी में आपकी प्रतिभा उभरकर सामने आएगी। आ​र्थिक स्थिति आज आपकी सामान्य बनी रह सकती हैं जीवनसाथी के साथ आज अधिक वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 15, शुभ रंग पीला हैं।

4. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ सकती हैं मानसिक और शारीरिक रुप से स्वास्थ्य महसूस करेंगे। धन के मामलों में सावधानी बरतें जरूरी चीजों की खरीदारी आज कर सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग लाल हैं।

5. कामकाज में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता हैं संतान से संबंधित सारे कार्य गति पकड़ेंगे। कान का दर्द परेशान कर सकता हैं नौकरी से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग ग्रीन हैं।

6. आज आपके व्यापारिक और आर्थिक क्षेत्र में कोई परेशानी आ सकती हैं बच्चों का साथ आपको व्यस्त रखेगा। कुछ पुश्तैनी जायदाद के मामलों में उलझ सकते हैं शुभ अंक 13, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आपके पारिवारिक जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं जीवनसाथी से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता हैं कामकाज में ध्यान देने की जरूरत हैं शुभ अंक 51, शुभ रंग ग्रे हैं।

8. कार्य में सफलता पाने के लिए आपको मन लगाकर कार्य करना होगा। आपका मनोबल मजबूत बना रहेगा। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय सही साबित हो सकते हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आज आपको व्यापार में नुकसान और असफलताएं मिल सकती हैं आपकी मेहनत का फल देर से ही सही पर मिलेगा जरूर। परीक्षा और इंटरव्यू में सफलता हासिल हो सकती हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग गोल्डन हैं।