×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 04 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आर्थिक स्थिति आज आपके पक्ष में नहीं रहेगी। परिवार में संबंधों को लेकर मजबूत आ सकती हैं जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं मन शांत बना रह सकता हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग भूरा हैं।

2. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं परिवार में संबंधों को मजबूत करने में अधिक समय लग सकता हैं आप अपने प्रिय को उपहार दे सकते हैं पड़ोसी से संबंध अच्छे नहीं रहेंगे। शुभ अंक 44, शुभ रंग लेमन हैं।

3. काम की अधिकता के कारण आज थकावट महसूस कर सकते हैं माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती हैं कार्य को सुचारू रूप से व्यवस्थित करें। शुभ अंक 9, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. नए कार्यों को शुरु करने के लिए आज का दिन बढ़िया हैं पेट की तकलीफ हो सकती हैं प्रेमी के साथ रोमांस भी कर सकते हैं दिनभर उत्साह बना रहेगा। कार्य की अधिकता होगी। शुभ अंक 20, शुभ रंग पीला हैं।

5. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं संतान की ओर से परेशानी आ सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन आज आपको मिल सकता हैं मान सम्मान में वृद्धि होगी। शुभ अंक 50, शुभ रंग हल्का हरा हैं।

6. पारिवारिक अशांति के कारण मन विचलित रहेगा। नए मित्रों का चयन सोच समझकर करें। कुछ मित्रों की वजह से बदनामी झेलनी पड़ सकती हैं आपके सहकर्मी आपका साथ देंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग काला हैं।

7. आज कठिन से कठिन निर्णय आप आसानी से ले सकते हैं अपने नजदीकी लोगों से मधुर संबंध रखेंगे। कला, विज्ञान औव तकनीक से जुड़े व्यक्तियों को सफलता प्राप्त हो सकती हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग गुलाबी हैं।

8. आपके वित्तीय कार्यों जैसे बैंक या पेंशन से संबंधित काम में आज बाधाएं आ सकती हैं कार्यों को पूरा करने का तनाव बना रह सकता हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त हो सकता हैं 12, शुभ रंग वायलेट हैं।

9. आज पराक्रम और उत्साह महसूस करेंगे। दिन आपके लिए नए अवसर लाया है दूसरों से संपर्क कायम रखने के लिए निटवर्किंग का सहारा लें। दांपत्य जीवन में प्रेम संबंधों में मिठास आएगी। शुभ अंक 4, शुभ रंग नारंगी हैं।