×

22 मार्च के दिन मंगल आ रहें हैं वृषभ राशि में, अगले 45 दिन इन राशियों के लोगों में बनेगी असमंजस की स्थिति

 

जयपुर। मंगल का राशि परिवर्तन 22 मार्च को हो रहा है जिस कारण से अगले 45 दिन इन राशि के लोगो के लिए उथल पुथल वाले दिन रहने वाले हैं, 22मार्च को मंगल मेष से वृषभ राशि में प्रवेश कर रहें है, मंगल 22 मार्च 03:29 बजे अपराह्न में राशि परिवर्तन करेंगे। मंगल का राशि परिवर्तन सभी के राशियों को प्रभावित करेंगा।

मंगल को सभी ग्रहों का सेनापति माना जाता है, मंगल के राशि परिवर्तन के कारण कामकाज की अधिकता रहेगी जिससे शारीरिक थकावट महसूस होगी। आर्थिक तौर पर समय इन राशि  के लोगो के पक्ष मे रहेगा। इन राशि के लोगो को मेहनत का उचित फल मिलेगा, व  माता पिता का सहयोग मिलेगा। नए जीवन की शुरुआत में पार्टनर के साथ की मांग करेंगे। अपनी नौकरी को भी स्विच कर सकते हैं।

लेकिन इन राशि के लोगो को 45 दिन तक अपनी  वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। क्रोध की स्थिति में अपना ही नुकसान कर सकते हैं। इसलिए क्रोध में आकर किसी भी प्रकार का कोई बड़ा फैसला ना करें। नए कार्यो की शुरुआत करने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी।

जिन राशि के लोगो पर मंगल के राशि परिवर्तन के कारण असंमंजस की स्थिति बनने वाली है उन राशियों में तुला, मिथुन, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग सम्मिलित हैं। इन राशि के लोगो को अगले 45 दिन तक सावधान रहने की जरुरत है, जिससे किसी बड़ी परेशानी में पड़ने से अपने को बचा सकते हैं। प्रेमी का सहयोग मिलेगा, पार्टनर से बहस करने से बचें। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएंगी।