×

मकान मालिक के लिए खुशखबरी, अगर परेशान कर रहा है किराएदार तो इस टोटके की सहायता से पा सकते हैं उससे छुटकारा

 

जयपुर। कई बार हम में से कई लोग घर में किरायेदार रखते है, जिस कारण से घर की देखभाल के साथ साथ कुछ पैसे भी आने लगते हैं। कभी कभी घर में किराएदार रखना परेशानी का कारण भी बन जाता है, इसके कारण मकान मालिक को कई तरह की परेशानी उठानी पड़ती हैं। ऐसे में कई बार तो किराएदार घर में किराए पर रहते हुए पूरे मकान में कब्जा कर लेते हैं। ऐसे में मकान मालित मानसिक परेशानी में आने लगता है।

ऐसे जिद्दी किराएदारों से घर को खाली कराना अपने आप में बहुत ही मुश्किल का काम है, क्योकि ये लोग आसानी से घर खाली नहीं करते। ऐसे में मकान मालिक जिसने अपनी मेहनत और प्यार से घर को बनाया है वह मानसिक रुप से परेशानी में आने लगता है। ऐसे में मकान मालिक दिन रात बस अपने किरायेदार से पीछा छूटाने के बारे में सोचता रहता है।

अगर आप में से किसी के साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है जो किराएदार के कारण परेशानी से गुजर रहा है तो वह यहां बताए कुछ साधारण से उपायों को कर अपनी परेशानी के बाहर निकल सकता हैं, व इस उपाय के कारण किरायेदार परेशान करना  भी बन्द कर देगें।

  • शनिवार की शाम को भोजपत्र में लाल चंदन लेकर उससे किरायेदार का नाम लिखें और शहद में डुबो कर रख दें, ऐसा करने के लिए शनिवारी अमावस्या के दिन सबसे ज्यादा प्रभावी रहता है। इस उपाय को करने से कुछ दिनों के बाद ही किरायेदार घर को खाली कर देगा। लेकिन जब इस उपाय को कर रहें हैं उस दौरान कोई टोके नहीं इस बात का ध्यान रखना।

  • अगर घर की सबसे बुजुर्ग स्त्री नियमित तौर से शनिवार के दिन घर में चमेली के तेल का दीपक जलाकर सुन्दर काण्ड का पाठ करती है, तो घर में किसी प्रकार की कोई विपदा नहीं आती। अगर सुन्दर काण्ड का पाठ साप्ताह में करना संभंव न हो तो महीने में एक बार जरूर करें। ऐसा करने से कोई भी परिवार का बूरा नही कर पाता।