×

नए कार्य की शुरूवात से पहले ध्यान रखें इन बातों का…

 

हर व्यक्ति अपने जीवन में कभी न कभी किसी न किसी कार्य की शुरूवात करता हैं, और वह उस कार्य में सफल भी होना चाहता हैं। वही नए कार्यों की शुरूवात करना आपके जीवन में आने वाली सफलता के बारे में बताता हैं वही इसलिए नए कार्य कब और कैसे आरम्भ करना चाहिए। इसके लिए कुछ विशेष बातों का भी ध्यान रखना चाहिए क्योंकि इससे आपके कार्य में किसी भी तरह की कोई समस्या या फिर अड़चन नहीं आती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नए कार्यों की शुरूवात में किन किन बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें,कि नए कार्य की शुरूवात करने से पहले कुंडली में गुरु अथवा शुक्र की दिशा चलने पर या फिर गोचर से गुरु और शनि दोनों के मजबूत होने पर साढे साती उतरने के तुंरत बाद भी नए कार्य करे शुरू किया जा सकता हैं। वही बता दें,कि भाग्येश अथवा सप्तमेश की दशा चलने पर भी नए कार्य की शुरूवात कि जा सकती हे।

जानिए नए कार्य की शुरूवात में क्या क्या सावधानी रखीन चाहिए—
बता दें,कि नए काम को शुरू करते वक्त दिन समय और स्थान का सही तरह से चुनाव करना बहुत ही जरूरी माना जाता हैं, वही उस दिन चन्द्र बल और तारा बल मजबूत होना चाहिए। जिस दिन आप नए कार्य की शुरूवात कर रहे हो। वही काम के हिसाब से नक्षत्र का चुनाव भी करना जरूरी माना जाता हैं अथवा राशियों के हिसाबत से दिन का चुनाव किया जाना चाहिए।