×

कंगना रनौत जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड की क्वीन का कैसा रहेगा आने वाला फिल्मी सफर जानते हैं, इनकी कुंडली से

 

जयपुर। बॉलीवुड क्वीन के नाम से प्रसिद्ध कंगना रानौत ने काफी मेहनत के बाद बॉलीवुड में अपना अलग स्थान हासिल किआ है, आज के समय में ये एक जाना पहचाना नाम है। इन्होने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही ये एपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। इन्हें अपनी फिल्मों को लेकर कई पुरस्कार भी जीते है। आज इनके जन्मदिन के अवसर पर इनकी कुड़ली में एक नजर डालते हैं।

कंगना का जन्म 23 मार्च, 1987 में भांबला मंडी हिमाचल प्रदेश में हुआ। जन्म के समय इनकी कुड़ली में बृहस्पति क्रमशः कुंभ राशि और मेष में होने से मंगल का प्रतीक है। इसके साथ ही सिंह में बृहस्पति के पारगमन से सूर्य कुंडली में ग्रहों के साथ अंतर-संबंध बना रहा है।

इनकी कुंड़ली में गुरू का तुला राशि में गोचर और जन्म के समय गुरू का बुध पर दृष्टि होने से कंगना को जीवन में सकारात्मक बना कर रखा। इनकी कुंड़ली में चंद्र पर राहु का गोचर होने से ये कुछ तनाव में रहती होंगी। इसके साथ ही इनको सेहत से संबंधी परेशानियों का व तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

कंगना की कुड़ली में केतु के पारगमन के कारण, जीवन में कई बार ऐसी स्थिति बनी होगी जहां पर इनको कुछ समझ में नहीं आता होगा। बुध निर्णय लेने की क्षमता, विवेक, तर्क का प्रतिनिधित्व करता है, बुध का स्थानांतरित होने से अच्छे परिणाम मिलेंगे।

कंगना अक्सर ही अपनी फिल्म में बोल्ड और कठिन भूमिकाओं में दिखती है, कन्या के बृहस्पति में संक्रमण से इनके लिए शुभ होगा। शनि का पारगमन विभिन्न मोर्चों पर परीक्षण करेगा। शनि ग्रहों के बीच सैटर्न रिटर्न से कुछ कानूनी विवादों को जन्म दे सकता है। आज इनके जन्मदिन के अवसर पर हम इनको हार्दिक बधाई देते हैं व इनके उज्जवल भविष्य की कामन करते हैं।