×

अगर नौकरी जाने का सता रहा है डर तो इन उपायों को करें

 

बता दें कि हर व्यक्ति के जीवन में धन दौलत विशेष होता हैं। वही घर परिवार को चलाने के लिए हर किसी को पैसों की जरूरत होती हैं। इसके लिए आप कोई व्यापार करते हैं और फिर ​नौकरी करते हैं। अगर आपकी नौकरी सरकारी हैं तब थोड़ी सुरक्षा ज्यादा रहती हैं। क्योंकि यहां आपको नौकरी से निकाले जाने की संभावना कम होती हैं। वही निजी क्षेत्र में नौकरी जाने का डर और दूसरी कई तरह की परेशानियों का भय भी हमेशा बना रहता हैं। वही अगर आप इस तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं या जब कभी आपको ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ें तो कुछ बातों को आजमा कर देंखे। आपको लाभ जरूर प्राप्त होगा। तो आज हम आपको कुछ सरल से उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

वही पूर्णिमा के दिन चांद का प्रतिबिंद नदी, तालाब या फिर थाली में पानी डालकर देखने से नौकरी से किसी कारण निकाले जाने का भय दूर हो जाता हैं। वही केतु रत्न लहसुनिया धारण करने से नौकरी में बाधा और दूसरी तरह की आशंकाओं से मनुष्य को मुक्ति मिल जाती हैं। इस रत्न को धारण करने से आपके काम में भी सुधार आएगा। वही रविवार के दिन नमक खाना छोड़ दें और मीठा भोजन कीजिए। रविवार को सूर्य देवता की आराधना होती हैं और ऐसा करने से सूर्य देवता जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं। वही अधिकारियों की नाराजगी के कारण कार्यक्षेत्र में परेशानी आ रही हैं तो रविवार के दिन खीर खिलाना लाभकारी होता हैं।

पूर्णिमा के दिन चांद का प्रतिबिंद नदी तालाब या फिर थाली में पानी डालकर देखने से नौकरी से किसी कारण निकाले जाने का भय दूर हो जाता हैं। वही केतु रत्न लहसुनिया धारण करने से नौकरी में बाधा और दूसरी तरह की आशंकाओं से मनुष्य को मुक्ति मिल जाती हैं। इस रत्न को धारण करने से आपके काम में भी सुधार आएगा। वही रविवार के दिन नमक खाना छोड़ दें और मीठा भोजन कीजिए। अगर नौकरी जाने का सता रहा है डर तो इन उपायों को करें